होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

देखते ही देखते जमीन में समा गया ट्रक, हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल, ड्राइवर ने चौंकाया

Pune Truck Falls Into Sinkhole: पुणे में एक ट्रक अचानक जमीन में समा गया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें इस चौंकाने वाली घटना को देखा जा सकता है।
10:26 PM Sep 20, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Pune Truck Accident
Advertisement

Pune Truck Falls Into Sinkhole: आजकल बारिश के चलते जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं। इन गड्ढों को ठीक रखने की जिम्मेदारी स्थानीय प्रशासन की होती है, लेकिन अक्सर वह नाकाम नजर आता है। जिससे हादसों को न्योता मिलता है। महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें नागरिक स्वच्छता विभाग का एक ट्रक अचानक देखते ही देखते गड्ढे में समा जाता है। शुक्रवार को शहर के पोस्ट ऑफिस के पास हुई घटना ने शहरवासियों की चिंता बढ़ा दी।

Advertisement

बिगड़ जाता है ट्रक का बैलेंस 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रक जैसे ही स्टार्ट होकर आगे बढ़ता है, उसके पीछे के टायर देखते ही देखते जमीन में धंसने लगते हैं। ट्रक का बैलेंस बिगड़ने लगता है और फिर धीरे-धीरे पूरा ट्रक जमीन में समा जाता है। बताया जा रहा है कि ये एक जेट मशीन ट्रक था, जिसे ड्रेनेज लाइन को साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

ड्राइवर को नहीं हुआ नुकसान 

हालांकि गनीमत ये रही कि ड्राइवर को कोई नुकसान नहीं हुआ। जानकारी के अनुसार, ये घटना घनी आबादी वाले इलाके बुधवार पेठ में हुई। बताया जा रहा है कि जहां घटना हुई वह सड़क इंटरलॉकिंग ब्लाक्स से बनी हुई थी। जिसके टूटने से ये हादसा हुआ। इस भयानक हादसे में ड्राइवर बाल-बाल बच गया। जैसे ही लोगों ने ट्रक को जमीन में धंसते देखा, वहां मौजूद लोगों ने दौड़ लगाई और जमीन में धंसने से पहले ही ड्राइवर सीट से उसे बाहर निकाल लिया। जिससे उसकी जान बच गई।

Advertisement

ये भी पढ़ें: 6 लोगों की मौत, 18 जख्मी; महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराए बस-ट्रक

इस जगह पर था पुराना कुआं 

न्यूज एजेंसी एएनआई के तहत, पुणे नगर निगम (PMC) के आयुक्त राजेंद्र भोसले ने इस घटना पर बयान दिया है। बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना किसी सार्वजनिक सड़क पर नहीं, बल्कि डाक परिसर में हुआ था। दरअसल, यहां पहले एक पुराना कुआं था। अब इस कुएं को स्लैब से ढक दिया गया है। घटना के बाद ट्रक को 2 क्रेन की मदद से हटा दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र में चुनाव से पहले बगावत के आसार! BJP विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मार्चा 

Open in App
Advertisement
Tags :
Pune
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो