चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Prajwal Revanna के खिलाफ दूसरा लुक आउट नेटिस जारी, जानें क्या बोले Rahul Gandhi?

Rahul Gandhi on Prajwal Revanna: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। राहुल गांधी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को पत्र लिखकर मामले पर जल्द कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।
01:18 PM May 04, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Rahul Gandhi on Prajwal Revanna: पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से सांसद बनने वाले प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ दूसरा लुक आउट नोटिस जारी हो गया है। प्रज्वल के सेक्स स्कैंडल में रोज नए राज खुल रहे हैं। वहीं कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार है। ऐसे में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को पत्र लिखकर खास अपील की है।

Advertisement

राहुल ने लिखा पत्र

प्रज्वल रेवन्ना के कथित अश्लील वीडियो मामले में राहुल गांधी ने पहली बार बयान दिया है। राहुल गांधी ने पूर्व JDS नेता प्रज्वल के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। इसी के साथ उन्होंने कर्नाटक सीएम से पीड़ितों को हर संभव सहायता दिलवाने की अपील की है। राहुल गांधी के दो पन्नों का ये पत्र सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। राहुल गांधी ने पत्र में लिखा, प्रज्वल रेवन्ना कई सालों से हजारों महिलाओं के साथ दुष्कर्म का वीडियो बना रहे थे। जो उन्हें अपना भाई और बेटा मानते थे, उन्हीं के साथ प्रज्वल ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं। हमारी माताओं और बहनों का बलात्कार करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

Advertisement

बीजेपी पर उठाए सवाल

मुझे ये सब जानकर गहरा धक्का लगा है कि दिसंबर 2023 में ही गृह मंत्री अमित शाह को प्रज्वल रेवन्ना के काले कारनामों की जानकारी मिली थी। इससे ज्यादा हैरानी की बात क्या होगी कि सारी जानकारी होने के बावजूद बीजेपी के सबसे बड़े नेता खुद प्रधानमंत्री मोदी ने उनके लिए रैली की। मामले में जांच शुरू होने से पहले ही केंद्रीय सरकार ने उन्हें देश छोड़कर जाने की इजाजत दे दी।

पीएम मोदी से की मांग

राहुल गांधी ने लिखा पिछलो दो दशकों में मैंने ऐसा कभी नहीं देखा कि बड़े राजनेता महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचारों पर चुप रहते हैं। हरियाणा में पहलवानों के धरना प्रदर्शन से लेकर मणिपुर हिंसा पर प्रधानमंत्री मोदी ने चुप्पी साध रखी थी। हालांकि माताओं और बहनों के न्याय के लिए लड़ना कांग्रेस पार्टी का कर्तव्य है। कर्नाटक सरकार ने पहले ही SIT का गठन कर दिया है। मैं प्रधानमंत्री से गुजारिश करता हूं कि प्रज्वल रेवन्ना का पासपोर्ट रद्द किया जाए और उन्हें जर्मनी से भारत वापस बुलाया जाए।

 

Advertisement
Tags :
Congress leader Rahul GandhiPrajwal Revanna
Advertisement
Advertisement