चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'महिलाओं से सिर झुका कर माफी मांगें मोदी-शाह...' राहुल गांधी बोले- PM ने मास रेपिस्ट के लिए वोट मांगे

Rahul Gandhi Slams PM Narendra Modi and Amit Shah: राहुल गांधी ने आज कर्नाटक के रायचूर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने मास रेपिस्ट के समर्थम में रैली की है।
04:03 PM May 02, 2024 IST | Rakesh Choudhary
राहुल गांधी
Advertisement

Rahul Gandhi Slams PM Narendra Modi and Amit Shah: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के मतदान से पहले चुनाव प्रचार जोरों पर हैं। पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर राहुल गांधी तक अपने प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करने में जुटे हैं। राहुल गांधी ने कर्नाटक के रायचूर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के पोते और बेटे के सेक्स स्कैंडल को लेकर निशाना साधा।

Advertisement

राहुल गांधी ने रेवन्ना के बहाने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो रेवन्ना ने किया वो सेक्स स्कैंडल नहीं मास रेप है। उन्होंने आगे कहा कि कर्नाटक में स्टेज से प्रधानमंत्री उस मास रेपिस्ट का समर्थन कर रहे थे। उसके लिए वोट मांग रहे थे। नरेंद्र मोदी, अमित शाह और भाजपा के सभी नेताओं को इस पाप के लिए देश की हर महिला से हाथ जोड़ कर और सिर झुका कर मांफी मांगनी चाहिए।

इतना ही नहीं राहुल गांधी ने मोदी की गारंटी को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि मास रेपिस्ट को भागने देंगे ये है मोदी की गारंटी। बता दें इससे पहले अमित शाह ने बुधवार को इस मामले में कर्नाटक की कांगे्रस सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वोक्कालिगा समुदाय के क्षेत्र में वोटिंग होने के बाद कांग्रेस इस मुद्दे को उठा रही है। इससे पहले ये लोग बिल्कुल शांत थे। लेकिन अब ये कार्रवाई कर रहे हैं। बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना 15 मई को भारत आएंगेे और इस मामले में अपना पक्ष रखेंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः Kanpur-Sagar National Highway से ढाई घंटे का रह जाएगा 7 घंटे का सफर, जानें कब तक पूरा होगा प्रोजक्ट

ये भी पढ़ेंः Prajwal Revanna का लुकआउट नोटिस जारी, सेक्स वीडियो केस में कार्रवाई, वायरल हुए थे 3000 वीडियो

Advertisement
Tags :
Amit Shahlok sabha election 2024PM ModiRahul Gandhi
Advertisement
Advertisement