चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ravi Kishan की बेटी हैं शिनोवा? DNA जांच की मांग पर अदालत ने सुनाया बड़ा फैसला

Ravi Kishan DNA Test: मशहूर अभिनेता और राजनेता रवि किशन को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। खुद को रवि किशन की बेटी बताने वाली शिनेवा शुक्ला ने DNA टेस्ट की मांग की थी। मगर अदालत ने शिनोवा की याचिका खारिज कर दी है।
01:12 PM Apr 26, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Ravi Kishan: मशहूर अभिनेता रवि किशन पिछले काफी समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सूर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले एक महिला ने खुद को रवि किशन की प्रेमिका बताया था तो वहीं महिला की बेटी शिनोवा का कहना था कि रवि किशन उसके पिता हैं। इसी सिलसिले में शिनोवा ने रवि किशन के DNA टेस्ट की मांग की थी। मगर अब अदालत से रवि किशन को बड़ी राहत मिली है। मुंबई की डिंडोशी सत्र अदालत ने DNA जांच की मांग को सिरे से ठुकरा दिया है। इसी के साथ शिनोवा शुक्ला की याचिका भी खारिज कर दी गई है।

Advertisement

कोर्ट ने बताई वजह

बता दें कि रवि किशन की DNA जांच का मामला मुंबई की डिंडोशी सेशन कोर्ट में चल रहा था। केस पर सुनवाई करते हुए अदालत ने कहा कि यहां ऐसा कोई मामला नजर नहीं आ रहा है। शिनोवा शुक्ला और उसकी मां का रवि किशन  किशन से कोई पारिवारिक संबंध नजर नहीं आ रहा है। इसलिए DNA जांच का सवाल ही नहीं उठता है। हालांकि कोर्ट का पूरा फैसला अभी तक सामने नहीं आया है।

Advertisement

क्या है पूरा मामला?

दरअसल लखनऊ की रहने वाली महिला अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर ने रवि किशन को लेकर बड़ा खुलासा किया था। अपर्णा का दावा था कि रवि किशन उनकी बेटी शिनोवा के पिता हैं। वहीं शिनोवा ने भी वीडियो जारी करके प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार लगाई थी। शिनोवा का वीडियो वायरल होने के बाद रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला एक्शन मोड में आ गई थीं। उन्होंने लखनऊ के हजरतगंज थाने में अपर्णा और उनकी बेटी शिनोवा के खिलाफ झूठा आरोप लगाने की शिकायत दर्ज करवाई। प्रीति शुक्ला का कहना था कि दोनों मां-बेटी पैसे ऐंठने के लिए रवि किशन को बदनाम कर रही हैं। वहीं अब अदालत ने भी शिनोवा की DNA टेस्ट की मांग ठुकरा दी है।

Advertisement
Tags :
Ravi Kishan
Advertisement
Advertisement