खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कोई गोली से घायल हुआ तो कोई सिर फूटने से', रियासी हमले के चश्मदीद ने बताया- कैसे मचा आतंक?

Reasi Terror Attack : जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में एक बार फिर बड़ा आतंकी हमला हुआ। आतंकियों ने बस को अपना निशाना बनाया, जिसमें 9 श्रद्धालुओं की जान चली गई। इसे लेकर चश्मदीद ने बताया कि कैसे आतंक मचा?
01:41 PM Jun 10, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Jammu Kashmir Terrorist Attack : जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में आतंकियों ने एक बार फिर आम नागरिकों को अपना निशाना बनाया। आतंकियों ने अचानक से श्रद्धालुओं से भरी बस पर फायरिंग कर दी। इस हमले की वजह से बस खाई में जा गिरी, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। इसे लेकर चश्मदीद ने बताया कि कैसे चलीं गोलियां? पूरी जानकारी के लिए देखें वीडियो।

Advertisement

चश्मदीद भूषण उप्पल ने कहा कि बस में आतंकी हमले की सूचना पर हम भागे भागे आए और हमारे साथ करीब 40-50 लोग थे। खाई में गिरी बस में मौजूद यात्री चिल्ला रहे थे और बचाने की गुहार लगा रहे थे। घटनास्थल पर कुछ यात्री गाड़ी के बाहर गिरे थे तो कुछ अंदर फंसे हुए थे। एक घायल ने पूछताछ में बताया कि एक आतंकी ने सामने से गोली चलाई, जो ड्राइवर के सिर पर आकर लगी। गोली लगने से ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और बस खाई में जा गिरी। इसके बाद भी करीब 15-20 मिनट तक आतंकी फायरिंग करते रहे। कुछ लोग गोली लगने से तो कुछ सिर फूटने से जख्मी हो गए।

Advertisement
Tags :
Jammu Kashmir Newsterrorist attack
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement