चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'पड़ोसी भी आतंकियों से मिला हुआ था...' हाकमदीन ने NIA के सामने कबूला, रियासी हमले में बड़ी कामयाबी

Reasi Terror Attack: रियासी टेरर अटैक की जांच कर रहीं सुरक्षा एजेंसियों को बड़ी सफलता मिली है। मामले में दो और लोगों को हिरासत में लिया गया है। हमले की साजिश में शामिल हाकमदीन ने पूछताछ में इन दोनों का नाम लिया है। जिसके बाद अब दोनों आरोपियों से सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं।
06:34 PM Jun 23, 2024 IST | Parmod chaudhary
रियासी आतंकी हमला।
Advertisement

Reasi Terror Attack Latest Update: रियासी हमले में पुलिस को एक और कामयाबी मिली है। हाकमदीन से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि उसका पड़ोसी भी आतंकियों की साजिश में शामिल था। हाकमदीन ने NIA को बताया है कि पड़ोसी मोहम्मद फारूक हमले की साजिश रचने में शामिल था। पुलिस ने आरोपी मोहम्मद फारूक समेत एक और युवक को हिरासत में लिया है। दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है। NIA की पूछताछ में हाकमदीन ने कबूल किया है कि आतंकियों का साथ देने वाला वो अकेला नहीं था। हाकमदीन इस वक्त NIA की कस्टडी में है। रियासी में 9 जून को यात्रियों की बस पर आतंकियों ने हमला किया था। जिसमें 9 लोगों की जान चली गई थी। वहीं, 33 यात्री घायल हुए थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें:कौन है पेपर लीक माफिया ‘संजीव मुखिया’? जिसे पकड़ने के लिए बिहार और झारखंड पुलिस ने छपवाया पर्चा

रियासी आतंकी हमले के मामले में अभी तक सुरक्षाबल 50 संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर चुके हैं। कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस की टीम को अंदेशा है कि हमले में कोई स्थानीय नागरिक की तो भूमिका नहीं? पुलिस अधिकारियों के अनुसार कई लोगों से पूछताछ की गई है। कई लोगों को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है। आतंकियों का साथ देने वाले हाकमदीन से बारीकी से तथ्यों के बारे में पता किया जा रहा है। वहीं, हाकमदीन की पत्नी को भी गिरफ्तार करने की चर्चा चली थी। लेकिन पुलिस ने इससे इनकार कर दिया।

Advertisement

तीन आतंकियों ने दिया था हमले को अंजाम

एसएसपी मोहिता शर्मा के अनुसार तीन पाकिस्तानी आतंकियों ने बस पर घात लगाकर हमला किया था। हमले के समय उनका एक मददगार मौके पर मौजूद था। आंतकी हमले के बाद भाग गए थे। बस में सवार लोग धार्मिक स्थल से लौट रहे थे।

Advertisement
Tags :
Kashmir terror attack
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement