चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रेणुकास्वामी हत्याकांड की पूरी कहानी, पिटाई से पहले क्या-क्या हुआ? कैब ड्राइवर्स ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Renuka Swamy Murder Case: दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता दर्शन के कट्टर समर्थक रेणुकास्वामी की हत्या मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। रेणुकास्वामी और दर्शन के साथियों को घटनास्थल तक ले जाने वाले कैब चालक रवि शंकर से गुरुवार को पुलिस के सामने आत्म समर्पण कर दिया।
03:07 PM Jun 15, 2024 IST | Rakesh Choudhary
एक्टर दर्शन और उनके कट्टर समर्थक रेणुका स्वामी
Advertisement

Renuka Swamy Murder Case: कर्नाटक के रेणुकास्वामी हत्याकांड इस समय सुर्खियों में है। मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। हत्याकांड में कन्नड़ एक्टर दर्शन समेत एक दर्जन लोगों को पुलिस अभी तक अरेस्ट कर चुकी है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। जांच में सामने आया है कि रेणुकास्वामी की बेल्ट से पिटाई की गई थी। इसके बाद उसके सिर को दीवार पर टकरा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं शव का पोस्टमाॅर्टम करने वाले डाॅक्टरों ने बताया कि रेणुकास्वामी के शरीर की कई हड्डियां टूट गई थीं। ऐसे में आइये जानते हैं कैब चालक रवि शंकर की जुबानी की उस रात हुआ क्या था।

Advertisement

किराए के इंतजार में खड़ा रहा कैब चालक रविशंकर

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार कैबचालक रवि शंकर ने बताया कि रेणुकास्वामी मेरी कैब से उतरते ही 30 लोगों से भिड़ जाते हैं। जो उनका पहले से इंतजार कर रहे होते हैं। रवि शंकर ने बताया कि चित्रदुर्ग से कैब में वापस आते समय रेणुकास्वामी घबराए हुए थे, लेकिन भीड़ कम होती देख उन्हें थोड़ी राहत मिली। रवि ने अपने साथी टैक्सी चालकों को बताया कि वह शेड के बाहर खड़ा रहा क्योंकि वह अपने किराए मिलने का इंतजार कर रहा था। इसके अलावा लगातार लोग शेड में आ जा रहे थे। ऐसे में काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी जब रेणुकास्वामी बाहर नहीं आए तो रवि को शक होने लगा। उसे घटनास्थल पर लाने वाले लोगों द्वारा हत्या की बात कबूल करने के लिए कहने पर रवि ने इंकार कर दिया। इसके बाद उसे 4000 रुपए का किराया मिला और वह वहां से चला गया।

कैब चालक रवि को मीडिया के जरिए जब दो दिन बाद पता चला कि इस मर्डर में उसे संदिग्ध बताया गया था है तो वह हैरान रह गया। उसने अपने साथियों से सलाह लेने के बाद गुरुवार को चित्रदुर्ग में पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। उसने पुलिस को बताया कि उन्हें नहीं पता था कि दर्शन के कट्टर समर्थक रेणुकास्वामी की हत्या हो जाएगी।

Advertisement

कैब में रेणुकास्वामी ने नहीं मांगी माफी

वहीं एक अन्य टैक्सी चालक मोहन ने बताया कि रेणुकास्वामी को उनकी इच्छा के खिलाफ वहां से नहीं ले जाया गया था। अगर उसे अपनी जान का खतरा होता तो वह आसानी से भाग सकता था। मोहन के अनुसार, रवि ने अपने दोस्तों को बताया कि चित्रदुर्ग में दर्शन के प्रशंसक और ऑटो चालक जगदीश उर्फ ​​जग्गा ने शनिवार की सुबह बेंगलुरु के लिए वाहन किराए पर लेने के लिए सुरेश से संपर्क किया था, जो एक कैब चालक भी है। कैब में बैठे तीनों युवक पवित्रा गौड़ा और दर्शन के बारे में सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी पर चर्चा करने में व्यस्त थे। उन्होंने बार-बार रेणुकास्वामी से सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी के लिए माफी मांगने के लिए कहा, जिन्होंने उन्हें बताया कि उन्होंने कोई भी खराब टिप्पणी पोस्ट नहीं की है।

ये भी पढ़ेंः मर्डर मिस्ट्री में फंसा एक्टर, तो पत्नी ने किया अलग होने का फैसला! क्या एक्ट्रेस संग नजदीकियां बनी वजह?

ये भी पढ़ेंः अवैध खनन…ट्रस्ट बनाकर निवेश… हाजी इकबाल ने काली कमाई से ऐसे बनाई 4400 करोड़ की अकूत संपत्ति

Advertisement
Tags :
Cab DriversDarshan ThoogudeepaMruderRenuka Swamy
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement