खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'अगर राहुल गांधी PM बनते हैं तो...' राॅबर्ट वाड्रा ने लोकसभा चुनावों को लेकर दिया बड़ा बयान

Lok Sabha election 2024: कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के दामाद राॅबर्ट वाड्रा ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है। इसके साथ ही उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को लेकर भी सफाई दी है। वाड्रा ने भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा है।
06:19 PM May 21, 2024 IST | Rakesh Choudhary
राॅबर्ट वाड्रा ने चुनाव लड़ने को लेकर क्या कहा?
Advertisement

Robert Vadra said on Rahul Gandhi Became PM: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति राॅबर्ट वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि मैं धर्म की राजनीति नहीं करता, बल्कि समाज सेवा करता हूं। उन्होंने कहा कि मुझे किसी पद की लालसा भी नहीं है। मैं चाहता हूं सुख शांति बनी रहे। वाड्रा ने आगे कहा कि अगर राहुल गांधी पीएम बनते हैं तो वे लोगों के लिए काम करेंगे। वे बहुत मेहनत कर रहे हैं। हम बहुमत से सरकार बनाएंगे।

Advertisement

इस दौरान वाड्रा ने चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि जनता तो चाहती थी कि मैं चुनाव लड़ूं लेकिन अगली बार लडूंगा। उन्होंने कहा कि मैं धार्मिक दौरे में व्यस्त रहता हूं। वहीं राहुल गांधी और राजीव गांधी के काम करने के तरीके को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि दोनों के काम करने का तरीका अलग-अलग है। उन्होंने पिता राजीव गांधी, मां सोनिया और दादी इंदिरा से बहुत कुछ सीखा हैं दोनों में एक ही समानता है वे अपने लिए नहीं बल्कि लोगों के लिए काम करते हैं।

भाजपा के पास मेरे खिलाफ सबूत नहीं

वाड्रा यहीं नहीं रुके उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले कई सालों से ये लोग मुझ पर आरोप लगाते रहे हैं। लेकिन इनके पास कोई सबूत नहीं है। मैं हमेशा से इन लोगों के निशाने पर रहा हूं। पिछले 10 साल में देश में डर का माहौल विकसित हुआ है। लोगों को काफी ज्यादा परेशान किया गया है। उद्योगपति देश छोड़कर भाग गए हैं और धर्म की राजनीति को बढ़ावा मिला है।

बता दें कि देश में लोकसभा चुनाव 2024 के पांच चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। 25 मई को छठे चरण में 57 सीटों और 1 जून को 7वें चरण में इतनी ही सीटों पर मतदान होना है। जबकि नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः क्या आप गलती मान रहे हैं…बृजभूषण बोले- ‘मेरे पास बेगुनाही के सबूत, सारे मामले झूठे’

ये भी पढ़ेंः Mamata Banerjee पर बयान देकर बुरे फंसे बीजेपी नेता Gangopadhyay, पूर्व जज के खिलाफ चुनाव आयोग ने लिया एक्शन

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Rahul GandhiRobert Vadra
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement