चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'अगर अमेठी मुझे चाहती है तो...', लोकसभा चुनाव लड़ने पर क्या बोले रॉबर्ट वाड्रा

Robert Vadra Statement On Amethi Contest Election : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राजनीतिक पार्टियां चुनाव में पूरी तरह एक्टिव हो गई हैं। इस बीच प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा बयान दिया है।
06:55 PM Apr 04, 2024 IST | Deepak Pandey
रॉबर्ट वाड्रा ने लोकसभा चुनाव लड़ने के दिए संकेत।
Advertisement

Robert Vadra Statement On Amethi Contest Election : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारी तेज कर दी है। कांग्रेस की ओर से उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जा रही है, लेकिन अभी तक यूपी की अमेठी सीट पर प्रत्याशी नहीं उतारा गया है। इस बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं।

Advertisement

मौजूदा सांसद से परेशान है अमेठी की जनता :  रॉबर्ट वाड्रा

रॉबर्ट वाड्रा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अमेठी की जनता को अपनी गलती का अहसास हो गया है। उन्होंने मौजूदा सांसद को चुनकर गलती है। ऐसे में वहां की जनता चाहती है कि मैं अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ूं। उन्होंने कहा कि रायबरेली और अमेठी पर सालों से गांधी परिवार का कब्जा रहा। गांधी परिवार ने दोनों सीटों पर कड़ी मेहनत की है। अब अमेठी की जनता वर्तमान सांसद से काफी परेशान है। ऐसे में वहां के लोग चाहते हैं कि मैं अमेठी संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करूं।

यह भी पढ़ें :बसपा ने जारी की 25 उम्मीदवारों की लिस्ट, देखें किसे कहां से मिला मौका

Advertisement

रॉबर्ट वाड्रा बोले- पहले प्रियंका सांसद बनें, फिर मैं...

सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि पहले प्रियंका खुद सांसद बनें और पार्लियामेंट में आएं। तब मुझे लग रहा हूं कि मैं भी आ सकता हूं, लेकिन मैं अपनी मेहनत से सांसद बनना चाहता हूं। मैं दूसरी पार्टियों के नेताओं से मिलता हूं तो वे कहते हैं कि आप राजनीति में आने में देरी क्यों कर रहे हैं। वे अपनी पार्टी में मुझे बुलाते हैं।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस सत्ता में आई तो ऐसे होंगी 2 लाख भर्तियां, 10 पॉइंट में समझें सबकुछ

दूसरी पार्टी से मिल रहा ऑफर

उन्होंने कहा कि मेरी दूसरी पार्टी के नेताओं से भी दोस्ती है। कई पार्टियां मुझसे साथ आने के लिए कह रही हैं। वे मुझे समर्थन देने के लिए भी तैयार हैं, लेकिन मैं समय आने पर कोई फैसला लूंगा।

Advertisement
Tags :
Amethi Lok Sabha seatAmethi Newscongresslok sabha election 2024priyanka gandhiRobert Vadrasmriti irani
Advertisement
Advertisement