खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

परिवार ने LIVE देखी मौत! रूस में डूबने से पहले परिवार के साथ वीडियो कॉल पर था जीशान

Maharashtra Students Drowning Death Case: महाराष्ट्र के चार स्टूडेंट्स की रूस में डूबने से मौत होने के बाद परिवार ने चौंकाने वाली जानकारी दी है। मरने से पहले एक स्टूडेंट अपने परिवार के साथ वीडियो कॉल पर था। बताया जा रहा है कि एक छात्रा को बचाने के चक्कर में ये लोग नदी में कूदे थे।
04:12 PM Jun 07, 2024 IST | Parmod chaudhary
रूस में 4 भारतीयों की डूबने से मौत।
Advertisement

Maharashtra Students Drowning Death In Russia: भारतीय छात्रों की रूस में डूबने से मौत के मामले में चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। चार भारतीय छात्रों में जीशान अशपाक पिंजरी भी शामिल था, जिसकी जान चली गई है। उसके परिवार के अनुसार बेटा मरने से पहले उनसे वीडियो कॉल पर बात कर रहा था। परिवार ने बताया कि जीशान वीडियो कॉल पर उनसे बात कर रहा था। परिजनों ने उसको नदी से बाहर आने के लिए कहा था। लेकिन तभी तेज लहर आई और वह बह गया। गहरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इन लोगों की दोस्त नदी में फंस गई थी। उस छात्रा को निकालने के लिए ही ये कूदे थे। लेकिन चारों नाकाम रहे और खुद अपनी जान से हाथ धो बैठे।

Advertisement

फंसी छात्रा और दूसरे युवक को बचाया गया

वहीं, नदी से छात्रा और बचाने कूदे अन्य युवक को बचा लिया गया। मारे गए लोगों में जीशान पिंजरी, हर्षल अनंतराव देसाले, मलिक गुलामगौस मोहम्मद याकूब और जिया फिरोज पिंजरी शामिल हैं, जो नोवगोरोद स्टेट यूनिवर्सिटी में पढ़ने गए थे। नदी में इनकी दोस्त निशा भूपेश सोनावणे मुसीबत में फंस गई थी। जिसको बचाने के लिए कूदे थे।

यह भी पढे़ं:कहीं आप तो नहीं खा रहे हैं मुर्गी की जगह सांप का अंडा, पश्चिम बंगाल से सामने आया हैरान करने वाला मामला, देखें वीडियो

Advertisement

हालांकि निशा बच गई, उसका अस्पताल में इलाज जारी है। जलगांव के जिलाधिकारी आयुष प्रसाद ने कहा कि सभी मृतकों के शव जल्दी भारत लाए जाएंगे। जिया और जीशान भाई-बहन थे। ये जलगांव जिले के अमलनेर के रहने वाले थे। हर्षल भदगांव का रहने वाला था। रूसी दूतावास को विश्वविद्यालय से भी शोक संदेश मिला है। शाम को हादसा हुआ, जब पढ़ाई के बाद ये लोग टहल रहे थे। निशा फिलहाल मेडिकल स्टाफ की देखरेख में हैं। रूस ने मृतकों के माता-पिता से संपर्क किया है।

Advertisement
Tags :
Mharashtra NewsRussia News in Hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement