खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सलमान के पीछे पड़ा गुरुग्राम का ये कालू, जानें पूरी क्राइम कुंडली

Salman Khan Galaxy Apartment Firing: सलमान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले एक शूटर्स की मुंबई पुलिस ने पहचान कर ली है। उसका नाम विशाल उर्फ कालू है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रविवार रात उसके घर पर रेड भी की थी।
10:51 AM Apr 15, 2024 IST | Amit Kumar
लाल घेरे में शूटर्स विशाल उर्फ कालू.
Advertisement

Who is shooters Vishal Kalu: गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर्स ने रविवार तड़के 4 बजकर 50 मिनट पर बाॅलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर कई राउंड फायरिंग की। गोलीबारी में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा, लेकिन फायरिंग के बाद से सलमान की फैमिली, शुभचिंतक और फैंस चिंता में है। फिलहाल मुंबई पुलिस की 15 टीमें मामले की जांच में जुटी है।

Advertisement

इस बीच पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने उस बाइक को भी बरामद कर लिया है। जिस पर सवार होकर शूटर्स आए थे। पुलिस बरामद बाइक की फाॅरेसिंक जांच भी करवा रही है। फायरिंग मामले में लाॅरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के अलावा रोहित गोदारा का नाम भी सामने आ चुका है।

जानें कौन है विशाल उर्फ कालू

अभिनेता के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों हमलावरों की तस्वीरें भी सामने आई हैं। इसके अलावा हरियाणा के रोहतक का एक सीसीटीवी भी सामने आया है। इस वीडियो में विशाल नामक शख्स नजर आ रहा है। पुलिस को अंदेशा है कि विशाल उर्फ कालू ने सलमान के घर के बाहर फायरिंग की है।

Advertisement

सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग में शामिल राहुल उर्फ कालू गुरुग्राम का रहने वाला है। वह 10वीं तक पढ़ा है। उसके खिलाफ 5 से अधिक मामले दर्ज है। उसके दो भाई और एक बहन है। तीनों उससे बड़े है। उसका बड़ा भाई पेंट का काम करता है। छोटा भाई मजदूरी करता है। पिता की मौत हो चुकी है। वहीं मां घर पर ही रहती है। कालू ने 29 फरवरी को रोहतक में गुरुग्राम में कारोबारी सचिन उर्फ गोदा की हत्या में शामिल था। देर रात दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गुरुग्राम में विशाल के घर पर रेड की थी। इतना ही नहीं वह आदतन नशेड़ी भी है वहीं दिल्ली में कई जगहों से मोटरसाइकिल की चोरी कर चुका है। इसी से जुड़े 5 मामले उन पर दर्ज है। विशाल राजस्थान में लाॅरेंस की गैंग ऑपरेट करने वाले रोहित गोदारा का गुर्गा है। सलमान फायरिंग मामले में हरियाणा कनेक्शन सामने आने के बाद अब हरियाणा पुलिस भी एक्टिव होकर मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लाॅरेंस के इस गुर्गे का नाम आया सामने

पहले भी मिल चुकी हैं 2 धमकियां

बता दें कि सलमान खान को पिछले साल भी उनके ऑफिस में धमकी भरा ईमेल प्राप्त हुआ था। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की थी। ईमेल में लिखा था कि सलमान खान ने लाॅरेंस बिश्नोई द्वारा एक चैनल को दिया गया साक्षात्कार देखा होगा अगर नहीं तो उसे देखना चाहिए। इसमें आगे लिखा था कि अगर सलमान खान मामले को बंद करना चाहते हैं तो उन्हें गोल्डी भाई से बात करनी होगी। इसके अलावा जून में 2022 में भी अज्ञात व्यक्ति ने सलमान के पिता सलीम खान को एक हाथ से लिखे नोट के जरिए धमकी दी थी।

ये भी पढ़ेंः कौन है अनमोल बिश्नोई? जिसने ली सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी

Advertisement
Tags :
gurugram newsGurugram PoliceSalman KhanVishal Kalu
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement