खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एक्सरसाइज करते अचानक जमीन पर गिरा शख्स, हार्ट अटैक से गई जान; सामने आया वीडियो

Sambhaji Nagar Gym Death Video: महाराष्ट्र के संभाजी नगर में मौत का लाइव वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो एक जिम का है, जिसमें कई लोग एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं। अचानक एक व्यक्ति अभ्यास करते रुक जाता है। वह एक पिलर के सहारे खड़ा ही होता है कि अचानक गिर जाता है।
10:00 PM Jul 21, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Maharashtra News: महाराष्ट्र के संभाजी नगर में हार्ट अटैक से एक व्यक्ति की मौत हो गई। यह शख्स उस दौरान जिम में एक्सरसाइज कर रहा था। साथ में 5-6 लोग और भी थे। अचानक से यह शख्स एक्सरसाइज करते रुक गया। इसके बाद एक पिलर के सहारे खड़ा ही हुआ था कि अचानक धड़ाम से गिर गया। जिम में अफरातफरी मच गई। लोगों ने उसे संभालने की कोशिश की, लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी। पूरी घटना जिम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। ऐसे वीडियो पहले भी वायरल हुए हैं, जब नाचते या चलते समय किसी इंसान की जान चली गई हो।

Advertisement

यह भी पढ़ें:जिस घटना को दिया जा रहा था सांप्रदायिक रंग; वो निकली अवैध संबंध की साजिश, बहू-ससुर ने मिलकर किया कांड

दो दिन पहले राजस्थान के अजमेर में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। पीसांगन में भजनों पर नाचते समय एक व्यक्ति की जान चली गई थी। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। देवशयनी एकादशी पर खाकी जी महाराज के मंदिर परिसर में भजन संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। एक व्यक्ति भजनों पर नाच रहा था। अचानक उसकी मौत हो गई थी। मृतक के भाई बाबू लाल के अनुसार डॉक्टरों ने हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि की थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:UP के इस जिले में अब मंडे को छुट्टी, संडे को लगेगी क्लास; जानें नया आदेश

महाराष्ट्र के पालघर में भी जिम में ऐसा ही मामला सामने आया था। जिसका वीडियो वायरल हुआ था। वसई इलाके में एक शख्स जिम में अभ्यास कर रहा था। अचानक गिरने के बाद उसकी मौत हो गई थी। प्रह्लाद निकम नामक व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें: इतने शातिर ठग; Phone Pay को ही लगा दिया चूना, ऐसे झांसा देकर खुद के खातों में डाले करोड़ों रुपये

मुंबई के ठाणे में पिछले महीने क्रिकेट मैच के दौरान खिलाड़ी की मौत हो गई थी। वह खिलाड़ी एक बॉल खेल चुका था। दूसरी का वेट कर रहा था। अचानक गर्मी की वजह से बेहोश हो गया। साथी उसे अस्पताल लेकर गए, जहां मृत घोषित कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें:लुटेरी दुल्हन…2-2 लाख लेकर मुस्लिमों ने हिंदू बनकर की शादी, 7 दिन भी नहीं टिकी…भागने के लिए रचा ये हाईवोल्टेज ड्रामा

यह भी पढ़ें:’12 घंटे काम, 2 घंटे ओवरटाइम’; इस राज्य की IT कंपनियों ने मांगी अनुमति, भड़के कर्मचारी

यह भी पढ़ें:हाईवे पर मची टमाटरों की लूट, ड्राइवर रोकता रहा; लोग कैरेट-बोरियां भरकर भागते रहे

Advertisement
Tags :
Maharashtra News in Hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement