चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बंगाल में युद्ध चल रहा है...', संदेशखाली में बरामद हथियारों पर ममता बनर्जी का बड़ा दावा

Sandeshkhali arms recovery: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि राज्य में सीबीआई, एनआईए और एनएसजी जैसी राष्ट्रीय जांच एजेंसियों ने डेरा डाल रखा है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि संदेशखाली मामले में बरामद हथियार और विस्फोटक वहां कार में रखकर लाए गए थे।
08:22 PM Apr 27, 2024 IST | Amit Kasana
ममता बनर्जी
Advertisement

Sandeshkhali arms recovery: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच नेताओं की बयानबाजी तेज है। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक चुनावी सभा में बड़ा दावा कर डाला है। संदेशखाली मामले में उन्होंने दावा किया कि जांच एजेंसियों का यह पूरा ऑपरेशन फर्जी था। उनका आरोप था कि पहले तो ये ऑपरेशन बंगाल पुलिस को बिना सूचना दिए किया गया। बता दें शुक्रवार को सीबीआई की टीम ने संदेशखाली मामले में आरोपी शेख शाहजहां के करीबी अबू तालेब मोल्ला के पास से हथियार बरामद किए हैं।

Advertisement

सीएम ने किए ये दावे

ममता बनर्जी ने कहा कि यहां तक आशंका जताई जा रही है कि इस मामले में जो हथियार, गोला बारूद बरामद हुए वह यहां किसी कार में रखकर लाए गए थे। दरअसल, सीएम शनिवार को आसनसोल में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रही थीं। बता दें यहां से अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। इस दौरान मंच पर शत्रुघ्न सिन्हा भी मौजूद थे।

लगता है बंगाल में युद्ध चल रहा है

सीएम ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल में सीबीआई, एनआईए और एनएसजी जैसी राष्ट्रीय जांच एजेंसियों ने डेरा डाल रखा है। कभी-कभी ऐसा लगता है कि यहां युद्ध चल रहा है। सीएम ने दावा कि कि जांच में जुटी एजेंसियां आज तक ये नहीं बता पाईं की उन्हें जो हथियार बरामद हुए वे कहां से बरामद हुए?

Advertisement

चॉकलेट बम के लिए सीबीआई की जरूरत क्यों?

ममता बनर्जी ने आगे मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी राष्ट्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। राज्य में चॉकलेट बम फूट जाए तो भी सीबीआई, एनएसजी की जरूरत क्यों है? मानो यहां कोई जंग चल रही हो?

ये भी पढ़ें: 'बीजेपी ने कभी देश की आजादी के लिए काम नहीं किया', पीएम मोदी पर क्या बोले मल्लिकार्जुन खरगे?

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024mamata banerjeeSandeshkhali
Advertisement
Advertisement