चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

संदेशखाली में फिर CBI की रेड, विदेशी हथियार और गोला-बारूद किया बरामद

Sandeshkhali CBI raid: सीबीआई ने संदेशखाली में फिर रेड कर बड़ी संख्या में हथियारों की बरामदगी की है। अभी तलाशी अभियान जारी है। इस दौरान सीबीआई को और भी चौंकाने वाले सबूत मिले हैं। एक अधिकारी की ओर से बताया गया है कि अभी कार्रवाई जारी है। मामले में और भी चीजें सामने आनी बाकी हैं।
02:37 PM Apr 26, 2024 IST | News24 हिंदी
संदेशखाली में फिर सीबीआई की दस्तक।
Advertisement

West Bengal Lok Sabha Elections 2024: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में एक बार फिर सीबीआई की टीम ने दबिश दी है। छापामारी में सीबीआई के हाथ चौंकाने वाले सबूत लगे हैं। विदेशी हथियार और गोला-बारूद भी टीम की ओर से बरामद किया गया है।

Advertisement

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के एक अधिकारी की ओर से छापेमारी की जानकारी दी गई है। अधिकारी ने बताया कि ये छापामारी ईडी के अधिकारियों पर किए गए हमले के बाद हुई है। तलाशी के दौरान यहां से विदेशी पिस्तौल, हथियार और गोला बारूद मिला है। सीबीआई की ओर से 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। जिनके खिलाफ यौन उत्पीड़न और जमीन हड़पने के आरोप है। ये लोग प्रभावशाली रहे हैं। जिनके खिलाफ पीड़ित परिवार की महिलाओं ने आरोप लगाए थे।

शाहजहां के उकसाने पर भीड़ ने किया हमला

आरोपों के मुताबिक ईडी के अधिकारियों पर टीएमसी नेता शाहजहां शेख की उकसाई भीड़ ने हमला किया था। मामला 5 जनवरी का है। ईडी की टीम राशन घोटाले के मामले में शेख के परिसर पर सुंदरबन की सीमा से लगे नदी डेल्टा इलाके में जांच के लिए गई थी। वहीं, सीबीआई को संदेशखाली में बड़ी संख्या में हथियारों की मौजूदगी का इनपुट मिला था। शुक्रवार सुबह ही टीम द्वारा जांच शुरू की गई। जिसके बाद टीम को यहां से हथियार मिले।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 14 सेकेंड में काम तमाम कर गया हत्यारा, नेहा हिरेमथ की हत्या का लाइव वीडियो आया सामने

हमले के मामले में 3 एफआईआर दर्ज किए जाने के निर्देश कोलकाता हाई कोर्ट की ओर से दिए गए थे। नजात पुलिस स्टेशन में कार्रवाई के बाद 29 लोगों को भी अरेस्ट किया गया था। बताया जाता है कि हमले में एक हजार लोग शामिल थे। जिसमें 3 ईडी अधिकारी घायल हो गए थे। मामले में एजेंसी ने बशीरहाट के एसपी को शिकायत की थी। ममता सरकार को भी मामले में खूब घेरा गया था।

 

Advertisement
Tags :
Sandeshkhali violence
Advertisement
Advertisement