होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Badlapur Encounter: अब किसको गोली मारेंगे? संजय राउत ने शिंदे सरकार से पूछा सवाल

Sanjay Raut on Badlapur Encounter Maharastra News: महाराष्ट्र चुनाव से पहले बदलापुर एनकाउंटर को लेकर सियासी संग्राम छिड़ गया है। शिव सेना नेता संजय राउत ने तीखे बयान देते हुए शिंदे सरकार पर जमकर निशाना साधा है।
11:52 AM Sep 26, 2024 IST | Sakshi Pandey
शिवसेना सांसद संजय राउत। फाइल फोटो
Advertisement

Sanjay Raut on Badlapur Encounter: (अंकुश, मुंबई) महाराष्ट्र के बदलापुर में हुए एनकाउंटर पर सियासत भी गर्म हो गई है। महाराष्ट्र सरकार इस एनकाउंटर को लेकर वाहवाही लूट रही है, तो विपक्ष इस पर सवाल उठाने में जुटा है। इसी बीच शिव सेना के नेता संजय राउत ने भी बड़ा बयान देते हुए सत्ता पक्ष पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि महाराष्ट्र पुलिस में सिंघम बनने की होड़ लगी है। सभी सिंघम बनना चाहते हैं। एक तरफ फडणवीस तो दूसरी तरफ शिंदे के हाथ में बंदूक है, मानों उन्हें बड़ी बहादुरी दिखाते हुए परमवीर चक्र से सम्मानित किया जाने वाला है।

Advertisement

कितनों पर गोलियां चलाएंगे?

संजय राउत का कहना है कि महाराष्ट्र, ठाणे और नागपुर में कई बलात्कार हुए हैं। आप कितने लोगों का एनकाउंटर करने जा रहे हैं। कल ही नालासोपारा में बीजेपी के एक पदाधिकारी को सामूहिक बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस पर फडणवीस क्या करेंगे? क्या आप उन पर भी गोलियां चलाएंगे? इस समय महाराष्ट्र में सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस के बीच सिंघम बनने की रेस लगी है। ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई अपराधी की हत्या का श्रेय लेने की कोशिश कर रहा है।

यह भी पढ़ें- रेलवे का ‘कवच’ कैसे रोकेगा हादसे? 7 पॉइंट्स में समझें; रेल मंत्री ने गिनाई खासियतें

Advertisement

संजय राउत का बड़ा आरोप

बदलापुर एनकाउंटर पर सवाल खड़े करते हुए संजय राउत ने कहा कि अदालत में दायर एक याचिका में कहा गया है कि स्कूल में पोर्न फिल्मों का खेल चल रहा था। इसमें 2-3 लोग शामिल थे। उन्हें बचाने के लिए सबूत खत्म कर दिए गए। यह स्कूल बीजेपी और RSS से जुड़े लोगों का है। उन्हें बचाने के लिए यह एनकाउंटर किया गया है। यह सब कुछ राजनीतिक चाल है।

MVA में सीट शेयरिंग पर तोड़ी चुप्पी

महाराष्ट्र चुनाव में सीट शेयरिंग का जिक्र करते हुए संजय राउत ने कहा कि MVA में बड़े आराम से और जल्द ही सीट शेयरिंग हो जाएगी। शरद पवार गुट पर निशाना साधते हुए संजय राउत का कहना है कि शरद पवार महारष्ट्र के मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन इस बार वो विधायक भी रहेंगे या नहीं, यह भी नहीं पता है। महाराष्ट्र की जनता उनसे बुरी तरह त्रस्त हो चुकी है।

यह भी पढ़ें- जीतन राम मांझी पर क्यों भड़के लालू यादव? बिहार के पूर्व मुख्यमंत्रियों में छिड़ी ‘कास्ट वॉर’

Open in App
Advertisement
Tags :
Badlapur Encountermaharashtra news
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो