चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'BJP का स्पीकर बना तो JDU-TDP को तोड़ देंगे मोदी-शाह...' संजय राउत का बड़ा बयान

Shiv Sena MP Sanjay Raut on Lok Sabha Speaker: शिवसेना सांसद संजय राउत ने लोकसभा स्पीकर पद को लेकर एक बार फिर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी का स्पीकर बना तो मोदी-शाह टीडीपी और जेडीयू को तोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले जिसकी खाते है उसी की मारते हैं।
12:41 PM Jun 16, 2024 IST | Rakesh Choudhary
शिवसेना सांसद संजय राउत
Advertisement

Shiv Sena MP Sanjay Raut on Lok Sabha Speaker: मोदी सरकार 3.0 की शपथ के बाद 24 जून को 18वीं लोकसभा का पहला सत्र बुलाया गया है। इसके बाद सांसदों की शपथ होगी। वहीं राष्ट्रपति के अभिभाषण के बाद पीएम नरेंद्र मोदी धन्यवाद भाषण में अपने मंत्रियों का परिचय भी संसद में कराएंगे। लोकसभा स्पीकर के चुनाव को लेकर कयासों का बाजार गर्म है। इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत का भी स्पीकर पद को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष पद एनडीए के लोग मांग रहे हैं लेकिन अगर एनडीए से अध्यक्ष नहीं बनता है तो नरेंद्र मोदी और अमित शाह टीडीपी और जेडीयू को तोड़ देंगे।

Advertisement

संजय राउत ने महाराष्ट्र विधानसभा स्पीकर का उदाहरण देते हुए कहा कि लोकसभा अध्यक्ष का पद महत्वपूर्ण होता है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र विधानसभा स्पीकर राहुल नार्वेकर भाजपा के एजेंट हैं उन्होंने कानून को ताक पर रखकर शिवसेना में फूट घोषित कर दी। विधानमंडल में पक्ष टूट जाता है तो राहुल नार्वेकर उसका फैसला सुना देते हैं। इसी तरह बीजेपी का लोकसभा अध्यक्ष होगा तो ये लोग वही करेंगे।

ये सरकार टीडीपी-जेडीयू पर टिकी

शिवसेना सांसद यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी की परंपरा है जिसका खाओ उसकी मारो। आज ये सरकार टीडीपी और जेडीयू पर टिकी है। ये मोदी की सरकार नहीं है। इसलिए अध्यक्ष बीजेपी से बनते ही ये लोग पासवान, नायडू और नीतीश की पार्टी में तोड़फोड़ करेंगे। उन्होंने कहा कि हम भी लोकसभा में अपनी ताकत दिखाएंगे। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि विपक्ष भी लोकसभा में अध्यक्ष का चुनाव लड़ सकता है। अगर एनडीए में टीडीपी से उम्मीदवार खड़ा होगा तो इंडिया ब्लाॅक समर्थन देने पर विचार करेगा।

Advertisement

देश की जनता ने मोदी को नकारा

संजय राउत ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस देश की जनता ने मोदी को नकार दिया है। ये लोग संविधान के खिलाफ जाकर काम करते हैं। ऐसे में सही तरीके से लोकसभा स्पीकर का चुनाव जरूरी है। उन्होंने कहा कि अब नरेंद्र मोदी का कुछ नहीं रहा। ये लोग टेका लेकर बैठै हैं। ये सरकार कभी भी गिर सकती है। राहुल गांधी ने भी कहा है कि यह सरकार कभी भी गिर सकती है।

कुछ दिन के मेहमान हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

संघ प्रमुख और मोहन भागवत की मुलाकात पर उन्होंने कहा कि मेरी जानकारी में बीजेपी संसदीय दल की बैठक में मोदी को नेता नही चुना गया है। बल्कि एनडीए की बैठक में नेता चुना गया है, अगर बीजेपी संसदीय दल ने नेता चुना जाता तो उनकी जगह कोई और प्रधानमंत्री बनता। इसलिए एनडीए की बैठक बुलाकर मोदी ने स्वयं अपने नेताओ से खुद को नेता चुनवाया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी, प्रधान मंत्री पद पर अब बस कुछ दिन के मेहमान हैं।

ये भी पढ़ेंः कौन बनेगा स्पीकर? JDU के समर्थन के बीच INDIA ने उपाध्यक्ष पद को लेकर रखी शर्त

ये भी पढ़ेंः  ‘बंदूकों के लाइसेंस जारी करो…’ कठुआ आतंकी हमले के बाद भाजपा नेताओं ने की डिमांड

Advertisement
Tags :
JDULok Sabha Speakersanjay rautshiv senatdp
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement