खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मेडिटेशन नहीं, मीडिया अटेंशन के लिए गए', पीएम की ध्यान साधना पर शत्रुघ्न सिन्हा का तंज

Shatrughan Sinha Slammed PM Modi: दिग्गज फिल्म अभिनेता रहे और अब टीएमसी के टिकट पर आसनसोल से लेकसभा चुनाव लड़ रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी की कन्याकुमारी में ध्यान साधना पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि यह केवल मीडिया अटेंशन पाने का तरीका है और प्रधानमंत्री पहले भी ऐसा कर चुके हैं। वह पीएम मोदी के केदारनाथ में ध्यान लगाने का जिक्र कर रहे थे।
05:53 PM May 31, 2024 IST | Gaurav Pandey
PM Narendra Modi And Shatrughan Sinha
Advertisement

Shatrughan Sinha On PM Modi Meditation : यह लोकसभा चुनाव जीत कर तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाने के लक्ष्य के साथ चुनाव लड़ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार की शाम को कन्याकुमारी में विवेकानंद शिला पर ध्यान लगाने बैठे थे। वह यहां 1 जून की सुबह तक लगातार ध्यान मुद्रा में रहेंगे। बता दें कि 1 जून को लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान होना है। मोदी की इस साधना को लेकर भी विपक्ष उन्हें निशाने पर ले रहा है। शुक्रवार को टीएमसी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने इसे लेकर पीएम मोदी पर तंज कसा और उनकी ध्यान साधना को मीडिया अटेंशन पाने का तरीका बता दिया।

Advertisement

दिग्गज अभिनेता और पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से टीएमसी के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री को एक दोस्त की तरह देखता हूं। वह मेडिटेशन के लिए नहीं बल्कि मीडिया अटेंशन के लिए गए हैं। सिन्हा ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री पहले भी ऐसा कर चुके हैं जब उन्होंने केदारनाथ की यात्रा की थी। वह वहां अपने साथ टेलीफोन, कम्युनिकेशन और मीडिया के लोगों को साथ लेकर गए थे। एक समय में भाजपा का हिस्सा रहे सिन्हा ने कहा कि यह कैंपेन करने का नया तरीका है। लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है। वह हर संभव तरीका आजमा चुके हैं और यह उनका आखिरी तरीका था।

 

Advertisement

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Narendra Modishatrughan sinhaspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement