खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अयोध्या राम मंदिर में रोजाना क्यों कम हो रहे भक्त? शत्रुध्न सिन्हा ने भाजपा पर निशाना साध बताई वजह

Shatrughan Sinha Statement Ayodhya Ram Mandir : देश में लोकसभा चुनाव को लेकर माहौल गरम है। राजनीतिक पार्टियां मतदाताओं को साधने में जुट गई हैं। इस बीच सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में आए लोगों को भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने सिर्फ अपनी पब्लिसिटी की।
08:21 PM Mar 05, 2024 IST | Deepak Pandey
शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा पर साधा निशाना।
Advertisement

Shatrughan Sinha Statement Ayodhya Ram Mandir : देश में कुछ ही दिनों में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारी तेज कर दी। अब नेता और उम्मीदवार भी अपने-अपने क्षेत्रों में वोटरों को साधने में जुट गए हैं। तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने संसदीय क्षेत्र आसनसोल में लोगों को संबोधित करते हुए राम मंदिर के जरिए भाजपा पर निशाना साधा है।

Advertisement

बॉलीवुड एक्टर और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले भी लोग अयोध्या जा रहे थे, क्या बिना प्राण प्रतिष्ठा के लोग जा रहे थे। राम मंदिर को लेकर खूब प्रचार किया गया, लेकिन नतीजा क्या हुआ। मैं दुख के साथ कह रहा हूं कि काफी प्रचार-प्रसार के बाद पहले दिन पांच लाख लोग राम मंदिर पहुंचे। आपने प्राण प्रतिष्ठा में देखा होगा कि किसान, गरीब और आम आदमी नहीं थे।

यह भी पढ़ें : UP Cabinet Expansion: लोकसभा चुनाव से पहले BJP का बड़ा दांव, पश्चिमी यूपी से लेकर पूर्वांचल तक साधे जातीय समीकरण

Advertisement

प्राण प्रतिष्ठा में आए थे धन्ना सेठ

उन्होंने कहा कि मैं पार्टी (BJP) में बहुत साल तक रहा और वर्करों को अच्छी तरह से जानता हूं। अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के दिन बड़े-बड़े धन्ना सेठ आए थे। बड़े कॉरपोरेट हाउस और कलाकारों को बुलाया गया, लेकिन आम आदमी को नहीं बुलाया गया। काफी प्रचार के बावजूद पहले दिन राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में पांच लाख लोग आए थे, दूसरे और तीसरे दिन संख्या कम होने कर 3 लाख हो गई। उसके दो-तीन के बाद 2 लाख पर आ गई। उसके दो-तीन दिन के बाद सिर्फ 5, 10, 20 हजार लोग आ रहे हैं। जहां शंकाराचार्य नहीं पहुंचे, मंदिर का निर्माण पूरा नहीं है। उन्होंने वहां सिर्फ अपनी पब्लिसिटी की।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024 : भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से किया इनकार, भाजपा ने आसनसोल से दिया था टिकट

शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी-योगी सरकार पर साधा निशाना

आपको बता दें कि यूपी के अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हुई थी। इस समारोह में देश के कई दिग्गज नेता और बड़े-बड़े लोग बुलाए गए थे। इसे लेकर सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी-योगी सरकार पर निशाना साधा है। वहीं, भाजपा ने शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को टिकट दिया था, लेकिन उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया।

Advertisement
Tags :
Ayodhya Ram Mandirlok sabha election 2024shatrughan sinhatmc leader
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement