खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कर्नाटक: सीएम सिद्धारमैया को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रोकने के लिए मांगे 20 करोड़

Karnataka CM Siddaramaiah Get Bomb Threat: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, उनके कुछ साथी मंत्रियों और बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ई-मेल के जरिए दी गई इस धमकी में धमाका रोकने के लिए 20 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई है।
02:58 PM Mar 05, 2024 IST | Gaurav Pandey
कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया
Advertisement

Karnataka CM Siddaramaiah Get Bomb Threat : कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और उनकी कैबिनेट के कुछ मंत्रियों को ई-मेल के जरिए बम धमाके की धमकी मिली है। मामले में शहर की क्राइम ब्रांच ने केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार राज्य सरकार को शनिवार की दोपहर 2.48 बजे एक ई-मेल आया था। इसमें कहा गया था कि बेंगलुरु में एक बम धमाका हो सकता है जिसमें अधिकारियों को निशाना बनाया जाएगा।

Advertisement

इसे रोकने के लिए 20 करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की गई है। इसमें कहा गया है कि धमाके में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार, गृह मंत्री और बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर को टारगेट किया जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार यह मेल शाहिद खान नाम के एक शख्स ने भेजा था। इसमें कहा गया है कि यह धमाका रेस्तरां, मंदिर, बस या फिर ट्रेन जैसी भीड़भाड़ वाली जगह पर करने की योजना है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Bomb ThreatKarnataka CM Siddaramaiah
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement