खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बेचे जा रहे थे सिखों के धार्मिक सिंबल वाले महिला अंडरगारमेंट्स, बवाल के बाद दुकानदार गिरफ्तार

Delhi News: कहा जा रहा है कि इसका विरोध करने वाले लोगों के साथ दुकानदार ने गलत व्यवहार किया। लोगों ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।
02:16 PM Dec 01, 2023 IST | Shubham Singh
Advertisement

Delhi News: राजधानी दिल्ली में महिला अंडरगारमेंट्स पर सिखों का धर्मिक चिन्ह छपा हुआ बेचे जाने का मामला सामना आया है। इसे लेकर बवाल मचा हुआ है और कार्रवाई की मांग की गई है। किसी समुदाय के धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का यह मामला दिल्ली के गांधीनगर मार्केट का है। ऐसे अंडरगारमेंट्स बेचने वाले दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो वायरल हो रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर नाराजगी जता रहे हैं। वे इसे शर्मनाक और हैरान करने वाला बता रहे हैं। इसके साथ ही इसे धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला मामला बताते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है। पुलिस ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़ें-Exit Poll 2023: कहां हुआ था दुनिया का सबसे पहला एग्जिट पोल? हैरान करने वाले थे नतीजे

Advertisement

महिला ने क्या कहा

एक महिला ने कहा कि जब यह उत्पाद बेचा जा रहा था तो क्या मार्केट में आते-जाते किसी ने देखा नहीं था। बाजार में और भी दुकानें थीं उन्होंने गौर नहीं किया था क्या। हमें नहीं पता ये लोग कबसे इसे बेच रहे हैं। हमें ये भी नहीं पता कि भारत में कहां-कहां ऐसे उत्पाद बनाए जा रहे हैं। सिखों का किस तरह से मजाक उड़ाया जा रहा है। हमारी सरकार से सख्त कार्रवाई करने की मांग है। पुलिस ने हमें आश्वासन दिया है कि वह हमारे साथ सहयोग करेगी। यह धर्म आधारित मामला है न कि किसी व्यक्ति से जुड़ा मामला।

जांच में जुटी पुलिस

वहीं लोगों ने दुकानदार के खिलाफ विरोध किया है। लोगों ने इसपर निराशा जाहिर करते हुए कहा कि ऐसी सामग्री कैसे बेची जा सकती है। कहा जा रहा है कि इसका विरोध करने वाले लोगों के साथ दुकानदार ने गलत व्यवहार किया। लोगों ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। वहीं पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने विरोध कर रहे लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़ें-Explainer: जीडीपी ग्रोथ के मामले में भारत ने दुनिया को चौंकाया, सभी अनुमानों को छोड़ा पीछे

(Alprazolam)

Advertisement
Tags :
Delhidelhi policesikh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement