खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मोदीजी तीसरी बार पीएम बने तो सिर मुंडवा लूंगा...' Exit Poll सर्वे के बीच बोले AAP प्रत्याशी सोमनाथ भारती

Somnath Bharati Statement on PM Modi: एग्जिट पोल सर्वे के आंकड़ों के बीच आप नेता सोमनाथ भारती ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर मोदीजी तीसरी बार पीएम बनते हैं तो वे अपना सिर मुंडवा लेंगे।
08:52 PM Jun 01, 2024 IST | Rakesh Choudhary
नई दिल्ली लोकसभा सीट से आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती
Advertisement

Somnath Bharati Statement on PM Modi Amidst Exit Poll survey: लोकसभा चुनाव 2024 के आखिरी चरण के मतदान के बाद आज देश की विभिन्न सर्वे एजेंसियों ने एग्जिट पोल के आंकड़े जारी कर दिए। सर्वे में कई जगह एनडीए को तो कई जगहों पर इंडिया गठबंधन को झटका लगा है। इस बीच नई दिल्ली लोकसभा सीट से आप के उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने दावा करते हुए कहा कि अगर मोदीजी तीसरी बार पीएम बनेंगे तो मैं सिर मुंडवा लूंगा। उन्होंने आगे कहा कि मेरी बात याद रखो। 4 जून को सभी एग्जिट पोल गलत साबित होंगे और मोदी जी तीसरी बार पीएम नहीं बनेंगे।

Advertisement

वहीं बात करें दिल्ली के एग्जिट पोल आंकड़ों की तो दिल्ली में बीजेपी को 54 फीसदी वोट मिल सकता है। वहीं इंडिया को 44 फीसदी वोट मिल सकते हैं। वहीं बात करें सीटों की तो बीजेपी को 6-7 सीटें और इंडिया को 0-1 सीट मिल सकती है। टुडेज चाणक्या के अनुसार एनडीए को 6-7 सीटें और इंडिया को 0-1 सीट मिल सकती है। इंडिया टीवी सीएनएक्स ने भी एनडीए को 6 और इंडिया को 1 सीट दी है। वहीं टीवी 9 पोलस्टारट ने एनडीए को 7 सीटें दी हैं।

 

Advertisement

Advertisement
Tags :
Exit Poll 2024PM ModiSomnath Bharati
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement