चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

40 लाख का लोन लेकर भेजा कनाडा; जाते ही बेटे ने तोड़ा रिश्ता, सुसाइड नोट में छलकी बूढ़े मां-बाप की पीड़ा

Surat Couple Suicide Case: गुजरात के एक शहर में माता-पिता ने अपने बेटे के रिश्ते तोड़ने से खफा होने पर आत्महत्या कर ली। दंपत्ति ने जो सुसाइड नोट छोड़ा है, उसे पढ़ने के बाद पता लगता है कि माता-पिता की पीड़ा कितनी भयानक थी? दंपत्ति के पास आत्महत्या करने का रास्ता नहीं बचा था। इन सब बातों को जिक्र सुसाइड नोट में किया गया है।
06:44 PM May 09, 2024 IST | News24 हिंदी
सूरत में दंपत्ति ने की आत्महत्या।
Advertisement

Gujarat Crime News: दुनिया में हर माता-पिता चाहता है कि उसके बच्चे कामयाब हों। माता-पिता खुद भूखे मर जाएंगे, लेकिन अपने बच्चों का पेट हर हाल में भरेंगे। बच्चों को कामयाब करने की ख्वाहिश हर माता-पिता की होती है। बदले में औलाद भी अपना फर्ज निभाए, हर माता-पिता चाहता है। लेकिन गुजरात से एक विभत्स खबर सामने आ रही है। जिसको पढ़ने के बाद आपको इंसानियत खतरे में नजर आएगी। माता-पिता ने 40 लाख का लोन लेकर बेटे को कनाडा भेजा। बेटा वहां जाते ही उनको भूल गया। जिसके बाद माता-पिता ने तनाव में आत्महत्या कर ली।

Advertisement

यह भी पढ़ें:केजरीवाल की ‘सुप्रीम’ जमानत में रोड़ा बनी ED, दाखिल किया हलफनामा; चार्जशीट भी करेगी सबमिट

66 साल के चुन्नीभाई गेडिया और 64 साल की मुक्ता बेटे की पीड़ा सह नहीं सकी। दोनों ने अपने सूरत के मीरा एवेन्यू स्थित घर में जान दे दी। बेटे का नाम पीयूष है, जो 4 साल पहले कनाडा गया था। वहां जाते ही उसने दंपत्ति से सारे रिश्ते तोड़ लिए। जिसके बाद बुजुर्ग दंपत्ति ने आत्महत्या कर ली। बुजुर्गों ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिश्तेदारों से लिए थे 40 लाख, कौन चुकाएगा?

बुजुर्गों ने लिखा है कि बेटे का लोन 40 लाख रुपये उधार लेकर चुकाया। उनको उम्मीद थी कि बेटा कनाडा जाकर पैसा लौटा देगा। लेकिन वहां जाते ही माता-पिता को भूल गया। सारे रिश्ते तोड़ लिए। उनको कभी फोन भी नहीं किया। उन्होंने उससे संपर्क करने की कोशिश कई बार की। लेकिन बेटे ने रिस्पांड नहीं किया। दंपत्ति ने रिश्तेदारों से उधार 40 लाख रुपये ले रखे थे। जिसे चुका नहीं पा रहे थे। लेकिन बेटे ने मुंह मोड़ लिया। जिसके कारण उन लोगों ने मौत का रास्ता चुना। एक बार बेटा सूरत आया था। वह अपनी पत्नी से मिला। लेकिन जब वे लोग गए, तो पत्नी ने अपमान किया। दंपत्ति ने सुसाइड नोट में लिखा है कि बेटे को उनका अंतिम संस्कार भी न करने दिया जाए।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Gujarat crime news
Advertisement
Advertisement