चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: पाकिस्तान में भारत की जीत पर मना जश्न, खुली शैंपेन की बोतलें, Video

T-20 World Cup 2024: टी-20 विश्व कप 2024 के सेमीफाइनल में भारत की जीत पर पड़ोसी पाकिस्तान में भी जमकर जश्न मनाया गया। भारत की जीत एक जगह पर लोग सड़कों पर उतरे और टीम इंडिया जिंदाबाद के नारे लगाए।
10:46 AM Jun 28, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पाकिस्तान में जश्न मनाते लोग
Advertisement

T-20 World Cup 2024: टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में गुरुवार देर रात टीम इंडिया ने इंग्लैंड को हरा दिया। इस बीच पड़ोसी पाकिस्तान से हैरान कर देने वाले वीडियो सामने आए हैं। पाकिस्तान में जहां कुछ लोग इंडिया के नाम से ही चिढ़ते हैं वहीं कुछ पाकिस्तानियों ने आई लव यू इंडिया के नारे भी लगाए हैं। युवाओं ने कहा कि भारत ने गोरों को नानी याद दिला दी। 2014 औ 2022 का बदला ले लिया। ऐसे में सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही भारत में लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में पाकिस्तान की फेमस यूट्यूबर शैला खान भी नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान के युवा शैंपेन की बोतलों के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही युवा टीम इंडिया जिंदाबाद और हमारा कप्तान कैसा हो, रोहित शर्मा जैसा हो जैसे नारे लग रहे हैं। पाकिस्तानी युवा जसप्रीत बुमराह की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

सपनों में भी रोहित शर्मा नजर आएंगे

वहीं फेमस यूट्यूबर शैला खान ने कहा कि जिस तरह से बारिश हो रही है लोगों को उम्मीद नहीं थी इंडिया ऐसा परफाॅर्म कर पाएगी। इंग्लैंड के बाॅलर्स को अब सपनों में भी रोहित शर्मा नजर आएंगे। इतना ही नहीं लोगों ने कहा कि भारत की विश्व कप में जीत तय है। इस बार इंडिया विश्व कप में अनबीटेबल रहने का रिकाॅर्ड भी बनाएगी।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः  T20 WC 2024: सेमीफाइनल में कोहली की खराब फॉर्म पर रोहित का ‘विराट’ बयान, फाइनल में…

शनिवार को साउथ अफ्रीका से भिड़ेगी टीम इंडिया

युवाओं ने कहा कि टीम इंडिया के प्रदर्शन ने उनको आधी रात को झूमने के लिए मजबूर कर दिया है। बता दें कि टीम इंडिया टी-20 विश्व कप क्रिकेट में गुरुवार रात इंग्लैंड को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। जहां उनका मुकाबला पहली बार फाइनल में पहुंची साउथ अफ्रीका से होगा। फाइनल मुकाबला 29 जुन को खेल जाएगा।

ये भी पढ़ेंः 11 साल में भारत हारा 5 फाइनल, रोहित शर्मा से बड़ी उम्मीदें अब “दिल नहीं तोड़ना”

Advertisement
Tags :
Celebration in PakistanIndia ZindabadT-20 WORLD CUP 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement