खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 World Cup में टीम इंडिया की जीत के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो, मीमसेना भी एक्टिव

India Won T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की जीत के बाद पूरे देश में जश्न मनाया जा रहा है। बीते दिन हुए इस मैच के कई वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। 17 साल बाद टी20 की ट्रॉफी हासिल करने के बाद टीम इंडिया की खुशी का ठिकाना नहीं है।
09:40 AM Jun 30, 2024 IST | Sakshi Pandey
Virat Kohli and Rohit Sharma
Advertisement

T20 World Cup Final Memes: टी20 विश्व कप 2024 भारत ने जीत लिया है और अब  पूरा देश जीत का जश्न मना रहा है। भारतीय टीम के लिए बधाइयों की झड़ी लगी है। सभी भारत को जीत की मुबारकबाद दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर मीमसेना भी एक्टिव हो गई है। टीम इंडिया के फैंस ने सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार कर दी है। मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल मैच से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया। दोनों बड़े खिलाड़ियों को लेकर फैंस काफी भावुक नजर आ रहे हैं।

Advertisement

टीम इंडिया का डांस

फाइनल मैच में दक्षिण अफ्रीका को 7 रनों से हराने के बाद टीम इंडिया जश्न मनाते हुए नजर आई। इस जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। इस वीडियो में विराट कोहली समेत भारतीय टीम के कई खिलाड़ी मस्ती में झूमते दिखाई दे रहे हैं।

रोहित शर्मा का रिएक्शन

टी20 विश्व कप मैच का रोमांचक मुकाबला भारत के हक में खत्म हुआ तो किसी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। कप्तान रोहित शर्मा भी अपनी खुशी रोक न सके और ग्राउंड पर लेटकर जमीन पर जोर-जोर से हाथ मारने लगे। 17 साल बाद टी20 वर्ल्डकप की ट्रॉफी जीतना भारत के लिए ऐतिहासित पल था।

Advertisement

रोहित शर्मा की रोबोटिक एंट्री

टी20 वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीका को शिकस्त देने के बाद भारतीय टीम की खुशी का ठिकाना नहीं था। मैच जीतने के बाद टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा ट्रॉफी लेने के लिए स्टेज पर पहुंचे तो उनकी एंट्री देखकर सभी की हंसी निकल गई। रोहित रोबोटिक स्टाइल में चलते हुए स्टेज पर पहुंचे। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान में मना जश्न

टीम इंडिया की जीत पर पाकिस्तान में भी पटाखे फूट रहे हैं। खासकर पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में टीम इंडिया को जीत की मुबारकबाद दी जा रही है।

अमेरिका में लगे बप्पा के नाम के नारे

अमेरिका में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में भारतीय मूल के लोगों ने टीम इंडिया का खूब उत्साह बढ़ाया। मैच के दौरान सभी टीम इंडिया की जीत दुआ मांग रहे थे। वहीं न्यूयॉर्क सिटी में गणपति बप्पा मोर्या के नारे गूंजते दिखाई दिए।

रोहित शर्मा को आई कैप्टन कूल की याद

टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल मैच से संन्यास ले लिया। मैच के बाद रोहित शर्मा पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को याद करते दिखाई दिए। रोहित शर्मा ने कहा कि धोनी बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। उन्होंने देश के लिए काफी कुछ किया है।

यह भी पढ़ें- Virat Kohli की फैन हुई नन्ही बच्ची, तारीफ में कह दी दिल जीतने वाली बात, देखें Video

Advertisement
Tags :
T20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement