चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 वर्ल्ड कप के बीच बड़ा हादसा, इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की मौत

Former Indian Cricketer Makeup Artist Death: इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट फय्याज अंसारी की मौत हो गई है। वे पूर्व क्रिकेटर के साथ वेस्ट इंडीज गए थे और वहां हादसे का शिकार हो गए। दोस्त उनका पार्थिव शरीर लेकर भारत के लिए रवाना हो गए हैं।
11:50 AM Jun 24, 2024 IST | Khushbu Goyal
फैयाज अंसारी पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान के साथ टूर पर गए थे।
Advertisement

Irfan Pathan Makeup Artist Drowned: T20 वर्ल्ड कप के रोमांच के बीच बड़ा हादसा हो गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट फय्याज अंसारी की मौत हो गई है। हादसा वेस्टइंडीज के एक होटल में हुआ। स्विमिंग पूल में नहाते समय वे डूब गए। दोस्तों को वह बेहोशी की हालत में मिले।

Advertisement

फैयाज को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि वेस्ट इंडीज में T20 वर्ल्ड के मैच खेले जा रहे हैं। इरफान पठान कमेंटेटर बनकर टूर्नामेंट में शामिल हुए हैं और फय्याज अंसारी उनके साथ ही वेस्टइंडीज गया था, लेकिन हादसे का शिकार हो गया। उसकी मौत होने की खबर परिजनों तक पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें:पत्नी-बेटे से मिला दो…कहते ही टूट गई सांसें; अमेरिका में भारतीय को गोली मारी, मर्डर का CCTV फुटेज आया सामने

अपने सैलून में इरफान पठान से मिला था फैयाज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फैयाज अंसारी उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले का निवासी है। उसका परिवार नगीना तहसील के काजी सराय मोहल्ला में है। फैयाज ने दिल्ली में सैलून खोला हुआ है। फैयाज की तारीफ सुनकर एक दिन इरफान पठान सैलून में हेयर स्टाइल बनवाने आए थे। तब वह पहली बार इरफान पठान से मिला था। वह फैयाज के काम से इतना खुश हुए कि उन्होंने फैयाज को अपना मेकअप आर्टिस्ट बना लिया।

Advertisement

फैयाज के रिश्तेदारों के अनुसार, उस दिन से आज तक फैयाज अंसारी पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान के साथ उनके हर टूर पर जाता था। इस बार भी T20 वर्ल्ड कप टूर पर वह इरफान पठान के साथ गया था। बताया जा रहा है कि हादसा 21 जून की शाम हुआ। जानकारी मिलते ही इरफान पठान होटल पहुंचे और फैयाज के पार्थिव शरीर को उसके घर वापस भारत भिजवाने का इंतजाम किया। फैयाज 7 साल से दिल्ली में रह रहा था।

फैयाज के रिश्तेदारों के अनुसार, उसकी शादी 8 महीने पहले ही हुई थी। वह बिजनौर अपने घर आया हुआ था और 8 दिन पहले मुंबई गया था। वहां से उसने वेस्टइंडीज के लिए फ्लाइट ली थी।

यह भी पढ़ें:घर में कब्र, जिसमें लड़की का कंकाल; मां पर हत्या करके दफनाने के आरोप, कैसे खुला राज क्या हुआ लड़की के साथ?

Advertisement
Tags :
Indian Cricket Teamirfan pathanT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement