चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Tamil Nadu: टिकट नहीं मिला तो पी लिया कीटनाशक, अस्पताल में गई सांसद की जान

MDMK MP Ganesamoorthy Passed Away: आगामी लोकसभा चुनाव में टिकट देने से पार्टी ने इनकार किया तो एमडीएमके के सांसद ए गणेशमूर्ति ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन गुरुवार की सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। तीन बार सांसद रहे गणेशमूर्ति एमडीएमके में कई अहम पद संभाल चुके थे।
10:14 AM Mar 28, 2024 IST | Gaurav Pandey
तमिलनाडु के सांसद गणेशमूर्ति का अस्पताल में निधन हो गया।
Advertisement

Tamil Nadu MP Ganesamoorthy Passed Away : तमिलनाडु की इरोड विधानसभा से एमडीएमके के सांसद गणेशमूर्ति का गुरुवार की सुबह अस्पताल में निधन हो गया। उन्होंने कुछ दिन पहले कीटनाशक पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी, जिसके बाद 24 मार्च को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव में टिकट देने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने ऐसा कदम उठाया था।

Advertisement

तनाव में चल रहे थे गणेशमूर्ति

गणेशमूर्ति कोयंबटूर के कोवाई मेडिकल सेंटर एंड हॉस्पिटल में भर्ती थे। डॉक्टरों ने गुरुवार सुबह 5 बजकर 5 मिनट पर उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए इरोड के एक सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। बता दें कि गणेशमूर्ति एमडीएमके के सबसे वरिष्ठ नेताओं में से एक थे। उन्होंने 2019 का लोकसभा चुनाव इरोड से लड़ा था और जीत हासिल की थी। इस बार उन्हें टिकट देने से इनकार कर दिया गया था जिसके चलते वह काफी तनाव में थे।

24 मार्च को उन्होंने इरोड में अपने आवास पर कीटनाशक का सेवन कर लिया था। इसके बाद उन्हें आनन-फानन एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया था। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें केएमसीएच ले जाया गया था। पोस्टमार्टम के बाद उनका शव उनके परिवार को दे दिया जाएगा।  एमडीएमके के महासचिव वाइको और अन्य पार्टी नेता दोपहर में उनके आवास पर पहुंचेंगे और उनके परिजनों से मिलेंगे। वाइको अस्पताल में भी उनका हाल-चाल जानने पहुंचे थे।

पार्टी के संस्थापक क्या बोले?

सांसद के निधन पर एमडीएमके के संस्थापक वाइको की प्रतिक्रिया भी आ गई है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गणेशमूर्ति को टिकट के मुद्दे पर कोई शिकायत नहीं थी। वह मुझसे दो बार मिले थे। हमने कभी नहीं सोचा था कि वह ऐसा कदम उठा सकते हैं। उनका मूड भी अच्छा था। मैं इस बात पर भरोसा नहीं कर पा रहा हूं कि उन्होंने इस तरह का कदम उठाया और उनका निधन हो गया। हम बेहद दुख में हैं और उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Erodelok sabha election 2024special-newstamil nadu
Advertisement
Advertisement