होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: तमिलनाडु के इस शहर में 15 मिनट की बारिश में आ गई 'बाढ़'

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ दिखाई पड़ रहा है कि सड़कों पर गाड़ियां चार फीट तक भरे पानी में चल रही हैं। इसके अलावा लोगों के घरों में पानी भर गया है।
06:46 PM Oct 26, 2024 IST | Amit Kasana
heavy rainfall in Tamil Nadu
Advertisement

Heavy rainfall in Tamil Nadu: तमिलनाडु के मदुरै में शुक्रवार को तेज बारिश हुई है, यहां की सड़कें पानी से लबालब हैं। सोशल मीडिया पर यहां की वीडियो वायरल हो रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनु़सार यहां 15 मिनट के अंदर करीब 4.5cm बारिश हुई है, जो काफी ज्यादा है। बता दें दिल्ली में सबसे ज्यादा बारिश अमूमन फरवरी महीने में होती है। मौसम विभाग के अनुसार इस महीने में औसतन 7.5cm तक बारिश होती है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ दिखाई पड़ रहा है कि सड़कों पर गाड़ियां पांच फीट तक भरे पानी में चल रही हैं। इसके अलावा लोगों के घरों में पानी भर गया है।

Advertisement

मुदरै की आवासीय कॉलोनियों में बारिश का पानी भरा है। लोगों के घरों में पानी भरा होने के चलते वह राहत शिविरों में शिफ्ट किए गए हैं। यहां लोगों के रहने और खाने की व्यवस्था की गई है।

वैगई नदी में पानी का तेज बहाव

मौसम विभाग के अनुसार तमिलनाडु के मदुरै में शाम को महज 15 मिनट में 4.5 सेमी बारिश हुई। जिससे शहर के कई इलाके जलमग्न हो गए हैं। यहां आवासीय कॉलोनियों में घुटनों तक पानी भर हुआ है। जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है। इसके अलावा वैगई नदी में पानी का तेज बहाव है, लोगों को नदी से दूर रहने की सलाह है।

ये भी पढ़ें: Maharashtra Election : बीजेपी की दूसरी लिस्ट में कौन-कौन उम्मीदवार? देखें पूरी List

Open in App
Advertisement
Tags :
Heavy Rainfalltamil nadu
Advertisement
Advertisement