होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कार में मिली 5 लाशें; पति-पत्नी, 2 बच्चे और बुजुर्ग महिला मृतकों में शामिल, सुसाइड नोट भी बरामद

Tamil Nadu Family Suicide: तमिलनाडु में एक परिवार के 5 सदस्यों ने सुसाइड कर ली है। उनकी लाशें एक कार के अंदर मिलीं और सुसाइड नोट भी मिला। हालांकि सुसाइड नोट में जान देने की वजह नहीं लिखी है, लेकिन जहर खाकर सुसाइड करने का जिक्र है।
12:48 PM Sep 26, 2024 IST | Khushbu Goyal
Tamil Nadu Family Suicide
Advertisement

5 Dead Bodies Found With Suicide Note: तमिलनाडु पुलिस ने एक कार से 5 लोगों की लाशें बरामद की हैं। एक शव के पास सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें जहर खाकर सुसाइड करने की बात लिखी है। पांचों मृतक एक ही परिवार के हैं। स्थानीय लोगों ने बीती शाम को नमनसमुद्रन में एक स्थान पर एक कार खड़ी देखी। आज सुबह भी वह कार उसकी जगह खड़ी थी। संदेश होने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

Advertisement

पुलिस ने मौके पर आकर आस-पास पूछताछ करके कार मालिक का पता लगाने की कोशिश की, लेकिन कोई कार लेने नहीं आया। पुलिस ने चाबी वाले को बुलाकर कार खुलवाई तो अंदर 5 लाशें देखकर चौंक गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतकों के रिश्तेदारों को फोन करके बुलाया तो पता चला कि मृतक परिवार लाखों के कर्जे में डूबा हुआ था। पुलिस जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:प्रेमजाल या ब्लैकमेलिंग…सिपाही संग कैसे भागी BJP नेता की पत्नी? बेटा भी ले गई साथ

लोगों ने लावारिस कार देखकर पुलिस को बुलाया

तमिलनाडु पुलिस के सूत्रों के अनुसार, पुदुक्कोट्टई जिले में एक परिवार के 5 सदस्यों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। उनके शव एक लावारिस कार के अंदर मिले। गुरुवार सुबह कार त्रिची-कराईकुडी नेशनल हाईवे पर खड़ी मिली। स्थानीय लोगों ने बताया कि वह पिछली शाम से ही नमनसमुद्रन में यह कार इसी स्थान पर खड़ी है।

Advertisement

पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान 50 वर्षीय व्यवसायी मणिकंदन, उनकी पत्नी नित्या, मां सरोजा और उनके 2 बच्चों के रूप में हुई है, जो सलेम के निवासी हैं। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि पीड़ितों ने जहर खा लिया था। पुलिस ने कार से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। इस सुसाइड नोट में जहर खाने की वजह नहीं लिखी है।

यह भी पढ़ें:महालक्ष्मी के ‘कातिल’ का कबूलनामा; सुसाइड नोट में लिखा सच, पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश

पुलिस करेगी परिवार के बिजनेस की जांच पड़ताल

पुलिस सूत्रों के अनुसार, हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आत्महत्या करने के पीछे क्या कारण हैं? लेकिन पुलिसस को प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि परिवार पर साहूकारों का दबाव था। धातु का व्यापार करने वाले मणिकंदन कर्ज में डूबे हुए थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए पुदुक्कोट्टई सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है।

वहीं मृतकों के रिश्तेदारों, जानकारों, दोस्तों से बातचीत करके सुसाइड करने के कारण पता लगाए जाएंगे। साथ ही मृतकों के घर की तलाशी ली जाएगी। बिजनेस और बैंक अकाउंट की डिटेल भी चैक की जाएगी, ताकि कर्ज के बारे में पुख्ता जानकारी मिल सके।

यह भी पढ़ें:बिहार में जितिया स्नान के दौरान 40 की मौत, अकेले औरंगाबाद में 8 बच्चों की जान गई डूबने से

Open in App
Advertisement
Tags :
Family Suicidemass suicidetamil nadu news
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो