होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नीतीश संग प्‍लेन में क्‍या हुई बात? तेजस्‍वी ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा-देखते जाओ...

Tejashwi Yadav on Meeting with Bihar CM Nitish Kumar: एनडीए और इंडिया गठबंधन की अहम बैठक के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पार्टी बदलने की अटकलें तेज हो गई हैं। वहीं तेजस्वी यादव ने प्लेन में नीतीश बाबू के साथ हुई बातचीत पर चुप्पी तोड़ी है।
01:44 PM Jun 05, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Tejashwi Yadav on Nitish Kumar: लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद पहली बार ऐसा हो रहा है कि किसी पार्टी को बहुमत मिलने के बावजूद विपक्ष के सरकार बनाने की अटकलें तेज हो रही हैं। ऐसे में सभी की नजरें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिकी हैं। नीतीश कुमार को लेकर खबरों का बाजार काफी गर्म है। दावा किया जा रहा है कि बड़ा ऑफर मिलने पर नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन में शामिल हो सकते हैं।

Advertisement

तेजस्वी के साथ दिल्ली पहुंचे नीतीश

इन्हीं खबरों के बीच आज एनडीए और इंडिया गठबंधन की बैठक है। संयोगवश नीतीश कुमार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव साथ में दिल्ली आए हैं। दोनों नेता एक ही प्लेन में बैठकर दिल्ली पहुंचे। ऐसे में क्या तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को पाला बदलने के लिए मना लिया है? ये सवाल सभी के मन में गोते लगा रहा है। वहीं तेजस्वी यादव ने खुद इस बात पर चुप्पी तोड़ी है।

तेजस्वी यादव का बयान

Advertisement

नीतीश कुमार के साथ प्लेन में हुई बातचीत पर चर्चा करते हुए तेजस्वी यादव ने मीडिया को बड़ा बयान दिया। दिल्ली पहुंचने के बाद जब तेजस्वी से पूछा गया कि क्या नीतीश कुमार पार्टी बदलेंगे? प्लेन में दोनों की क्या बातचीत हुई? इसपर तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि 'धैर्य रखिए और देखते जाइए आगे क्या-क्या होता है?'

इंडिया गठबंधन की होगी मीटिंग

बता दें कि इंडिया और एनडीए गठबंधन की बैठक जल्द हो सकती है। एनडीए की बैठक में हिस्सा लेने के लिए नीतीश कुमार और टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू समेत सभी सहयोगी दल दिल्ली पहुंच चुके हैं। वहीं शाम 6 बजे इंडिया गठबंधन की भी बैठक होगी। इसमें आरजेडी नेता तेजस्वी यादव सहित विपक्षी दलों के कई बड़े नेता शामिल होंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar Lok sabha Election 2024 ResultLok Sabha Election Result 2024
Advertisement
Advertisement