खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Exit Poll पर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, कहा- 4 जून का करें इंतजार

Tejashwi Yadav on Exit Poll: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पटना में अपना मतदान दिया। वोटिंग के दौरान तेजस्वी यादव ने एग्जिट पोल पर भी बात की। बता दें कि चुनाव आयोग ने बीते दिन ही एग्जिट पोल की टाइमिंग पर एडवाइजरी जारी की थी।
01:19 PM Jun 01, 2024 IST | Sakshi Pandey
tejashwi yadav
Advertisement

Tejashwi Yadav on Exit Poll: लोकसभा चुनाव 2024 का आखिरी चरण आज शाम 6 बजे तक खत्म हो जाएगा। जिसके बाद एग्जिट पोल के रुझान भी सामने आने लगेंगे। ऐसे में कई लोगों को एग्जिट पोल का इंतजार है। एग्जिट पोल आने के बाद काफी हद तक स्थिति साफ हो जाएगी कि देश में इस बार किसकी सरकार बनेगी? एनडीए बनाम इंडिया गठबंधन में टक्कर की लड़ाई है। हालांकि आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एग्जिट पोल आने से पहले ही इंडिया गठबंधन की जीत पर भरोसा जताया है।

Advertisement

तेजस्वी यादव ने दिया वोट

तेजस्वी यादव ने आज सुबह ही भाई तेज प्रताप यादव के साथ पटना में एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। इसी के साथ तेजस्वी यादव ने बिहार की जनता से भी वोट देने की अपील की। हालांकि जब तेजस्वी यादव से एग्जिट पोल पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 4 जून का इंतजार करें।

Advertisement

एग्जिट पोल पर बोले तेजस्वी यादव

एग्जिट पोल पर बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि किस प्रकार के एग्जिट पोल और किसके एग्जिट पोल पर हमें भरोसा करना चाहिए? एग्जिट पोल काफी सारे हैं। इसलिए बेहतर होगा कि हम 4 जून का इंतजार करें। जमीनी स्तर पर हमने जो देखा उसके बाद हमें देश की जनता पर पूरा भरोसा है। 4 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनने वाली है। एनडीए सरकार जल्द ही सत्ता से बाहर होने जाएगी।

कितने बजे आएंगे एग्जिट पोल?

बता दें कि आज शाम सातवें चरण का मतदान होने के बाद आचार संहिता भी खत्म हो जाएगी। सुबह 7 बजे से शुरु हुई वोटिंग शाम 6 बजे तक चलेगी। हालांकि चुनाव आयोग ने बीते दिन ही एग्जिट पोल को लेकर एडवाइजरी जारी की थी। जिसके अनुसार शाम 6:30 बजे के बाद ही एग्जिट पोल जारी किए जाएंगे।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Election 2024Exit Poll 2024Lok Sabha Election 2024tejashwi yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement