चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'काला कोबरा हैं प्रधानमंत्री मोदी, फिर डसेंगे...', चुनावी रैली में ये क्या कह गए तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी?

Telangana CM Revath Reddy on PM Modi: लोकसभा चुनाव के कारण पूरे देश में सियासी संग्राम मचा हुआ है। मगर इसी बीच तमिलनाडु के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने प्रधानमंत्री मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करके सभी को चौंका दिया है। सीएम रेवंत रेड्डी ने पीएम मोदी को काला कोबरा करार दिया है।
04:16 PM Apr 27, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Telangana CM Revath Reddy on PM Modi: तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी भी लोकसभा चुनाव के रंग में पूरी तरह से रंग चुके हैं। एक रैली में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को कोबरा कहकर संबोधित किया है। सीएम रेड्डी का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है। सीएम रेड्डी ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी एक कोबरा हैं और वो किसानों को डसने के लिए वापस आएंगे।

Advertisement

पीएम मोदी हैं काला नागु- सीएम रेड्डी

दरअसल दिसंबर 2021 में केंद्र सरकार ने तीन किसान बिल संसद के पटल पर रखे थे। इसी का जिक्र करते हुए सीएम रेड्डी ने पीएम मोदी की तुलना कोबरा सांप से कर दी है। उन्होंने कहा कि हजारों किसानों ने पीएम मोदी के खिलाफ लड़ाई लड़ी और उन्हें तीनों बिल वापस लेने पर मजबूर कर दिया। लेकिन पीएम मोदी काला नागु (काला कोबरा) हैं। वो किसान आंदोलन का बदला जरूर लेंगे।

Advertisement

400 सीट जीतने की मंशा

सीएम रेड्डी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 400 सीट जीतने की बात कर रहे हैं। उनकी मंशा दो-तिहाई बहुमत हासिल करने की है। जिसकी मदद से वो तीनों फार्म बिल आसानी से पास करवा सकेंगे और अगर बिल पास हो गए तो किसान बड़े-बड़े कॉर्पोरेट समूहों के गुलाम बनकर रह जाएंगे।

तेलंगाना में कब होंगे चुनाव?

बता दें कि तेलंगाना में कुल 17 लोकसभा सीटें हैं और सभी सीटों पर चौथे चरण में 13 मई को वोटिंग होनी है। तेलंगाना की सभी 17 सीटों में से हैदराबाद लोकसभा सीट को राज्य की हॉट सीटों में गिना जा रहा है। जहां AIMIM के अध्यक्ष असुद्दीन ओवैसी को टक्कर देने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने माधवी लता को मैदान में उतारा है। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से ओवैसी 1984 से जीत रहे हैं। ऐसे में चौथे चरण के दौरान तेलंगाना का मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है, जिसके नतीजे 4 जून को सामने आएंगे।

 

Advertisement
Tags :
CM Revanth Reddylok sabha election 2024telangana news
Advertisement
Advertisement