खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बम-बंदूक ही नहीं...पाकिस्तान में बने पास्ता, मैगी और बिस्किट भी लाए थे दशहतगर्द, कठुआ में आतंकियों ने ऐसे मचाया कोहराम

Jammu Kashmir Kathua Encounter: जम्मू-कश्मीर में पिछले तीन दिनों में तीन आतंकी हमले हो चुके हैं। पहले रियासी फिर कठुआ और अब डोडा। इस बीच सुरक्षाबलों ने कठुआ में एक संदिग्ध आतंकी को मार गिराया है। मारे गए आतंकी के पास से पाकिस्तान में निर्मित खाने-पीने की चीजें बरामद की गई है।
09:49 AM Jun 12, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पाकिस्तान से पूरी तैयारी के साथ आए थे दहशतगर्द
Advertisement

Jammu Kashmir Kathua Encounter:जम्मू-कश्मीर में पिछले दिनों अचानक से आतंकी हमले बढ़ गए हैं। वहीं सुरक्षा बल लगातार कई इलाकों में सर्च ऑपरेशन भी चला रहे हैं। रियासी और कठुआ के बाद अब डोडा में भी आतंकी हमले की खबर सामने आई है। पिछले 3 दिनों में यह तीसरा हमला है जिसमें आतंकियों ने आम लोगों को निशाना बनाते हुए हमला किया है। जानकारी के अनुसार हमला करने वाले कुल 3 लोग थे। जिन्होंने गांव में फायरिंग की और फिर जंगल की ओर भाग गए। हमला शाम 7 बजकर 45 मिनट पर हुआ। हमले की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सुरक्षा बलों ने एक आंतकी को ढेर किया है। बाकी अन्य की तलाश जारी है।

Advertisement

वहीं कठुआ में मारे गए संदिग्ध आतंकी के पास से सुरक्षा बलों ने पाकिस्तान में बनी मैगी, पास्ता, बिस्किट और दवाइयां साथ लाए थे। इसके अलावा 30 राउंड वाली 3 मैगजीन, 24 राउंड वाली मैगजीन, 3 जिंदा ग्रेनेड, 1 लाख रुपए, पाकिस्तान में बनी चाॅकलेट, सूखे चने और बासी चपाती, 4 बैटरी के 2 पैक, टेप में लिपटा 1 हैंडसेट जिसमें एंटीना भी लगा था।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कठुआ के हीरानगर तहसील के सेढ़ा गांव में तीन संदिग्धों ने हवा में फायरिंग की थी। फायरिंग के बाद गांव में दहशत फैल गई। फिलहाल सुरक्षा बल हीरानगर वन क्षेत्र में तलाशी अभियान चला रहे हैं। फायरिंग में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

Advertisement

बता दें कि इससे पहले आतंकियों ने श्रद्धालुओं से भरी बस पर गोलीबारी की थी। हमले के बाद बस खाई में जा गिरी। इस घटना में ड्राईवर समेत 9 लोगों की मौत हो गई थी और 41 लोग घायल हो गए थे। उधर डोडा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। मामले की अधिक जानकारी देते हुए एडिशनल डीजीपी ने बताया कि चतरगला में 4 राष्ट्रीय राइफल और पुलिस की चैकी पर आतंकियों ने गोलीबारी की थी। इस हमले 6 सुरक्षाकर्मी जख्मी हो गए हैं।

ये भी पढ़ेंः ‘छुप जाओ आतंकी आए…’, बैग में AK-47 घूम रहे थे दहशतगर्द, कठुआ के हीरो की जुबानी सुनें पूरी कहानी

ये भी पढ़ेंः उत्तराखंड के गंगोत्री में भीषण हादसा, तीर्थ यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 3 की मौत 

Advertisement
Tags :
Encounterjammu kashmirkathua
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement