The Kerala Story: बंगाल में 'द केरला स्टोरी' पर लगा प्रतिबंध, अनुराग ठाकुर बोले- 'आतंकी संगठनों के साथ खड़ी हैं ममता बनर्जी'

featuredImage
The Kerala Story

Advertisement

Advertisement

The Kerala Story: फिल्म द केरला स्टोरी को लेकर सियासत तेज हो गई है। फिल्म आलोचनाओं से घिर गई है। इस बीच पश्चिम बंगाल में इस फिल्म को प्रतिबंधित कर दिया गया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि द कश्मीर फाइल्स क्या है? यह एक वर्ग को अपमानित करना है। द केरल स्टोरी क्या है? (kumorisushi.com) … यह एक विकृत कहानी है। भाजपा ने ये मुद्दा लपक लिया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ममता बनर्जी पर पलटवार करते हुए उन्हें आतंकी संगठनों का समर्थक करार दिया है।

ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार ने फिल्म द केरल स्टोरी पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है। यह नफरत और हिंसा की किसी भी घटना से बचने और राज्य में शांति बनाए रखने के लिए है। ममता बनर्जी ने यह भी दावा किया कि कश्मीर, केरल के बाद अब बंगाल की फाइलें तैयार की जा रही हैं।

अनुराग ठाकुर बोले- राजनीतिक कारणों से कांग्रेस-कम्युनिस्ट कर रहे विरोध

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पश्चिम बंगाल में द केरल स्टोरी पर प्रतिबंध लगाए जाने पर सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी के लोग जब खुद सत्ता में थे तब कुछ और कहते थे और अब इसे झूठ और प्रोपेगेंडा बता रहे हैं। तुष्टिकरण का खेल भारत की बेटियों की जिंदगी की बर्बाद कर रहा है…जो विरोध कर रहे हैं वो राजनीतिक कारणों की वजह से इसका विरोध कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पश्चिम बंगाल जैसा राज्य फिल्म को बैन करके बहुत बड़ा अन्याय कर रहा है। वहां अभी एक मासूम बच्ची की बलात्कार और हत्या हुई, इस पर तो ममता बनर्जी कुछ नहीं बोलती, लेकिन फिल्म को बैन कर रही हैं। क्या मिल रहा है आपको ऐसे आतंकवादी संगठन के साथ खड़े होकर उनकी सोच को बढ़ावा देने का?

यह भी पढ़ेंCyclone Mocha: बांग्लादेश-म्यांमार में तबाही का खतरा, IMD ने कहा- बंगाल की खाड़ी में लो प्रेशर बनना शुरू

Open in App
Tags :