खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अनोखा चोर... चोरी के बाद छोड़ी चिट्ठी, लिखा.. मजबूर हूं, इलाज कराना है, माल लौटा दूंगा

Tamil Nadu Crime News: चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक चोर ने शिक्षक दंपत्ति के घर से सोना और पैसे चुरा लिए। इसके बाद एक नोट में लिखा कि मेरे घर में कोई बीमार है एक महीने में चोरी किया हुआ पैसा और सोना लौटा दूंगा।
08:21 AM Jul 04, 2024 IST | Rakesh Choudhary
चोरी का अजीब मामला आया सामने
Advertisement

Tamil Nadu Crime News: कभी आपने सोचा है कि आपके घर से चोरी हो और चोर आपको लूटा हुआ माल लौटाने की बात कहकर चला जाए। वो भी एक नोट के जरिए। जी हां, यह हैरान कर देने वाला मामला तमिलनाडु के तूतीकोरिन से सामने आया है। यहां एक रिटायर्ड टीचर के घर चोरी हो गई। चोर ने शिक्षक दंपत्ति के घर से 60 हजार रुपये और सोना चोरी कर लिया। इसके बाद टीचर ने चोरी की सूचना पुलिस को दी। पुलिस पहुंची तो हैरान रह गई। चोर ने घर में नोट छोड़ रखा था, जिसमें लिखा था घर में कोई बीमार है इसलिए पैसों की जरूरत है।

Advertisement

तमिलनाडु के तूतीकोरिन में रिटायर्ड टीचर और उसकी पत्नी अपने बेटे के पास चेन्नई गए हुए थे। उस दौरान एक चोर उनके घर में घुसता है और 2 जोड़ी सोने की बालियां, चांदी की पायल और 60 हजार रुपये चोरी कर लेता है। इसके बाद जब टीचर दंपत्ति घर पहुंचते हैं तो हैरान रह जाते हैं। वे आनन-फानन में चोरी की सूचना पुलिस को देते हैं। मौके पर पहुंची पुलिस घर की तलाश करती है। पुलिस को तलाशी में एक नोट मिलता है।

ये भी पढ़ेंः राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पर लगाया झूठ बोलने का आरोप! वीडियो जारी कर साधा निशाना

मुझे माफ कर दो

नोट में लिखा था परिवार के बीमार सदस्य के लिए पैसों की जरूरत है, मुझे माफ कर दो। मैं इसे एक महीने में लौटा दूंगा। मेरे घर में कोई बीमार है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चोरी चिथिराई सेल्विन के घर हुई। वह और उनकी पत्नी दोनों सरकारी टीचर रह चुके हैं। दोनों को 4 संतानें हैं। जानकारी के अनुसार शिक्षक दंपत्ति सफाई के लिए घर में एक नौकरानी को रखने के बाद 17 जून को चेन्नई में अपने बेटे से मिलने के लिए चले गए थे। इस दौरान चोर ने ये कांड कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः Hathras Stampede: वो वजह Compressive Asphyxia क्या? जिसने चंद पलों में ली 121 लाेगों की जान

Advertisement
Tags :
Crime Newsretired teachertamil naduThief
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement