'भगवान ने किया न्याय', संदीप घोष की गिरफ्तारी पर TMC नेता ने ममता सरकार को घेरा

Santunu Sen Statement On Sandip Ghosh Arrest : पश्चिम बंगाल की ममता सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष की गिरफ्तारी के बाद टीएमसी के नेता और पूर्व सांसद ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है।

featuredImage
संदीप घोष की गिरफ्तारी पर TMC नेता ने ममता सरकार के खिलाफ साधा निशाना।

Advertisement

Advertisement

Santunu Sen Statement Mamata Banerjee : कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष के खिलाफ सीबीआई ने बड़ा एक्शन लिया। जांच एजेंसी ने सोमवार की रात को उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इसे लेकर तृणमूल कांग्रेस (TMC) के पूर्व सांसद शांतनु सेन ने ममता बनर्जी सरकार को घेरा। उन्होंने डॉ. संदीप घोष की गिरफ्तारी पर बड़ा बयान दिया।

पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष की गिरफ्तारी को लेकर तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद शांतनु सेन ने अपनी ही ममता सरकार पर सवाल उठाए। उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जब इंसाफ आदमी नहीं देता है तब इंसाफ ऊपर वाला देता है। उन्होंने संदीप घोष की गिरफ्तारी पर कहा कि भगवान ने न्याय किया।

यह भी पढ़ें : 15 दिन से ज्यादा पूछताछ, फिर FIR, इस मामले में CBI ने पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को किया गिरफ्तार

जानें क्या बोले शांतनु सेन?

टीएमसी नेता शांतनु सेन ने आगे कहा कि जब वे 27 फरवरी, 2023 को आरजी कर कॉलेज के चेयरमैन बने थे, तब उन्होंने संदीप घोष को भ्रष्टाचार के मामले में पकड़ा था और उनके खिलाफ एक्शन लेने की कोशिश की थी। उन्होंने संदीप घोष को भ्रष्टाचार से रोकने का प्रयास किया था। साथ ही संबंधित विभाग और हेल्थ सेक्रेटरी से भी शिकायत की थी। उस समय पूर्व प्रिंसिपल के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया। अगर उस वक्त ही कार्रवाई हो जाती है तो आज ये दिन नहीं देखना पड़ता।

यह भी पढ़ें : Kolkata Case : ‘ट्रेनी डॉक्टर का परिवार हाउस अरेस्ट’, कांग्रेस नेता का दावा- पुलिस ने दिया था पैसों का लालच

सीबीआई ने संदीप घोष को किया गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि अब यह सत्य साबित हो गया कि जब इंसान इंसाफ नहीं देता है तो भगवान न्याय करता है। आपको बता दें कि सीबीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने संदीप घोष को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने पहले पूर्व प्रिंसिपल से पूछताछ की और फिर भ्रष्टाचार मामले में एफआईआर दर्ज की। उनका दो बार पॉलीग्राफ टेस्ट भी हुआ।

Open in App
Tags :