खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बवाल के लिए 50 पिस्टल और 600 कारतूस चाहिए...' TMC ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप

Bengal Lok Sabha Elections 2024: बंगाल में टीएमसी और भाजपा एक-दूसरे पर लगातार आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल टीएमसी की ओर से एक और वीडियो जारी किया गया है। आरोप है कि इस वीडियो में दिख रहा शख्स बीजेपी का नेता है। जो चुनाव में बूथों पर अशांति फैलाने के लिए हथियारों की डिमांड कर रहा है। लेकिन ये वीडियो असली है या नकली, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।
11:03 PM May 12, 2024 IST | News24 हिंदी
संदेशखाली को लेकर गर्माई बंगाल की राजनीति।
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: टीएमसी ने अपना नया स्टिंग वीडियो जारी कर बंगाल की राजनीति को गर्मा दिया है। संदेशखाली को लेकर वीडियो जारी किया गया है। जिसमें दावा किया गया है कि वीडियो में दिख रहा शख्स स्थानीय नेता गंगाधर कोयल है। हालांकि वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है। वीडियो में दिख रहा शख्स कह रहा है कि संदेशखाली में 50 बूथों पर अगर अशांति बनाए रखनी है, तो उनको कम से कम 50 पिस्टल और 600 कारतूस चाहिए। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने इस वीडियो को शनिवार देर रात जारी किया। बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा शख्स उत्तर 24 परगना के संदेशखाली में भाजपा का मंडल अध्यक्ष गंगाधर कोयल है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:  अयोध्या में बन रही मस्जिद को लेकर बोले ओवैसी, ‘मैं कभी मुड़ कर ना देखूं…’

इसी बीच फिर से संदेशखाली में हिंसा भड़कने की खबर सामने आई है। भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि टीएमसी उनके फर्जी वीडियो जारी कर रही है। महिला वर्करों ने संदेशखाली थाने का घेराव कर टीएमसी कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप भी लगाया। टीएमसी की ओर से कोयल के खिलाफ पहले भी 4 मई को वीडियो रिलीज किया गया था। जिसमें दावा किया गया था कि संदेशखाली में भाजपा ने अशांति फैलाने के लिए साजिश रची थी।

Advertisement

टीएमसी नेताओं के खिलाफ रेप की फर्जी शिकायतें दी गईं, ताकि वे जेल चले जाएं। इसके लिए महिलाओं को पैसे देने के आरोप भी लगे थे। जो वीडियो जारी हुआ है, उसमें दिखने वाला व्यक्ति कह रहा है कि कोराकाटी के लिए 30 और मणिपुर के लिए 20 पिस्टल काफी होंगी। गौरतलब है कि ये नाम संदेशखाली ब्लॉक के गांवों के हैं। आगे कहा जाता है कि हम लोगों को बम नहीं चाहिए, क्योंकि इसकी हमें ट्रेनिंग नहीं है। टीएमसी प्रवक्ता रिजु दत्ता ने वीडियो को एक्स पर अपलोड किया है, जो 46 मिनट का है।

30 फीसदी महिलाएं, 70 फीसदी पुरुष पीते हैं शराब

वहीं, बूथों के लिए शराब की व्यवस्था के लिए ढाई लाख रुपये खर्च होने और प्रत्येक बूथ के लिए 5 हजार रुपये जुटाने की बात हो रही है। वीडियो में बताया गया है कि 30 फीसदी महिलाएं और 70 फीसदी पुरुष शराब का सेवन करेंगे। संदेशखाली फरवरी में तब सुर्खियों में आया था, जब टीएमसी नेता शाहजहां और उनके साथियों पर महिलाओं के उत्पीड़न और जमीन हड़पने के आरोप लगे थे। बाद में उनको 29 फरवरी को अरेस्ट किया गया था। एक वीडियो सामने आया था, जिसमें महिलाओं से फर्जी शिकायतें दिलवाने और बदले में पैसे देने के आरोप लगे थे। हालांकि ताजा वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है।

Advertisement
Tags :
West Bengal Lok Sabha Election
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement