चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Tunisha Sharma Funeral: अलविदा तुनिषा...अंतिम संस्कार के दौरान मां की हालत बिगड़ी, रोते हुए हुईं बेहोश

05:10 PM Dec 27, 2022 IST | Amit Kasana
तुनिषा का अंतिम संस्कार
Advertisement

Tunisha Sharma Funeral: गुडबाय तुनिषा.. मीरा रोड के श्मशान घाट में मंगलवार को जब टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार हुआ तो सभी की जबां पर यही शब्द था ‘गुडबाय तुनिषा’। मौत के तीन दिन बाद तुनिशा का अंतिम संस्कार किया गया है। अंतिम संस्कार के समय उनकी मां का रो-रोकर बुरा हाल था। कई बार ऐसे मौके आए जब उनकी मां रोते हुए बदहवास होकर गिर पड़ी। आसपास के अन्य लोगों ने किसी तरह उन्हें संभाला।

Advertisement

और पढ़िए – पार्थिव शरीर लेकर अस्पताल से निकली एंबुलेंस, कल यहां होगा अंतिम संस्कार

शीजान खान की मां और बहनें भी पहुंची

अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में टीवी कलाकार, तुनिषा के नाते-रिश्तेदार और फैंस भी पहुंचे। टीवी जगत के कलाकारों के अलावा अंतिम संस्कार में उनके पूर्व बायफ्रेंड और सुसाइड करने के लिए उकसाने में गिरफ्तार शीजान खान का परिवार भी पहुंचा था। शीजान खान की मां और बहनें भी रोते हुए दिखीं।

Advertisement

बता दें तुनिषा की मौसी इंग्लैंड में रहती हैं। उनके वहां से आने में समय लगने पर तुनिषा के अंतिम संस्कार में इतने दिन लगे। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया था। इससे पहले इस मामले में पुलिस ने तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड और मुख्य आरोपी शीजान खान को गिरफ्तार किया था।

और पढ़िए – : तुनिषा के शव के साथ शीजान का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सेट से एक्ट्रेस को हॉस्टिपल लाया था

तुनिषा की मां ने लगाए आरोप

तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने शीजान को लेकर कहा था कि शीजान ने तुनिषा को धोखा दिया है, उसने तुनिषा का तीन-चार महीने यूज किया। उन्होंने ये भी कहा कि वो किसी और को भी डेट कर रहा था। उन्होंने शीजान को सख्त सजा देने की मांग की है।

यह है पूरा मामला

बता दें 24 दिसंबर को एक टीवी सीरियल के सेट पर तुनिषा का शव मिला था। पुलिस ने बताया था कि टी ब्रेक के बाद अभिनेत्री शौचालय गई और जब वह वापस नहीं आई तो पुलिस ने दरवाजा तोड़ा। वह फांसी पर लटकी हुई थी। उसे समीप के अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

और पढ़िए –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(Valium)

Advertisement
Tags :
tunisha funeralTunisha Sharma Funeraltunisha sharma latest update
Advertisement
Advertisement