खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जल्लाद बना पति, प्राइवेट पार्ट में डाला बेलन और पीट-पीट कर ले ली जान; रूह कंपा देगा ये खौफनाक मर्डर

Firozabad Murder Case Husband Killed Wife Brutly: यूपी के फिरोजाबाद में हुए हत्याकांड ने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। पति ने 28 वर्षीय पत्नी की बेहद बेरहमी के साथ पीट-पीट कर जान ले ली।
02:01 PM Aug 08, 2024 IST | Sakshi Pandey

Firozabad Murder Case Husband Killed Wife Brutly: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक रूह कंपाने वाली घटना सामने आई है। नशे में धुत्त एक पति ने पत्नी को इतनी दर्दनाक मौत दी कि सुनने वालों के भी रोंगटे खड़े हो गए। इस हत्याकांड से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। आम लोगों के साथ-साथ पुलिस भी इस दरिंदगी को देखकर दंग रह गई है। 28 वर्षीय रेशमा की उसके पति ने ही पीट-पीट कर जान ले ली। वहीं जब पुलिस ने रेशमा के शव का पोस्टमार्टम करवाया तो जो सामने आया उसने सभी के होश उड़ा कर रख दिए।

पत्नी को जान से मारा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेशमा के शरीर पर चोट के निशान थे। सोमवार की रात उसका अपने पति सुरजीत से झगड़ा हो गया। नशे में धुत्त सुरजीत ने आव देखा ना ताव, बस रेशमा के हाथ पैर बांधे और उसे पीटना शुरू कर दिया। यही नहीं सुरजीत ने रेशमा के प्राइवेट पार्ट में बेलन डाल दिया। सुरजीत की दरिंदगी यहीं खत्म नहीं हुई। उसने रेशमा को दांतों से काटा और बेल्ट से मार-मार कर उसकी जान ले ली। इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

यह भी पढ़ें- Video: मुस्लिम परिवार की छोटी बेटी की ऑनर किलिंग, भाई ने दौड़ाकर मार डाला, तमाशा बनी भीड़

10 साल पहले हुई थी शादी

बता दें कि 28 साल की रेशमा ने 10 साल पहले सुरजीत से शादी की थी। शादी के बाद से ही दोनों में लड़ाई-झगड़े की खबर आम हो गई थी। सुरजीत को शराब पीने की आदत थी, जिसके कारण रेशमा और सुरजीत में अक्सर लड़ाई होती थी। सोमवार की रात को भी सुरजीत नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा। इस दौरान किसी बात को लेकर रेशमा से उसकी बहस हो गई। सुरजीत के सिर पर गुस्सा इस कदर सवार हुआ कि उसने हैवानियत की सारी हद पार कर दी।

पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस फौरन मौके पर पहुंची। पुलिस ने देखा कि रेशमा का शव चारपाई पर पड़ा था। उसके पूरे शरीर पर गंभीर चोटें आई थीं। रेशमा की जान लेने के बाद सुरजीत मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम के दौरान रेशमा के पेट से बेलन निकला। इसे देखकर डॉक्टर भी हैरान हो गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि सुरजीत ने हत्या से पहले रेशमा के प्राइवेट पार्ट में बेलन डाल दिया था।

भाई ने दर्ज की शिकायत

रेशमा के भाई अवधेश ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। अवधेश ने सुरजीत के साथ-साथ उसके भाई संदीप और प्रशांत को भी हत्या का आरोपी बताया है। पुलिस ने सुरजीत को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें- Bangladesh Crisis क्यों बना भारत के लिए संकट? 5 पॉइंट्स में समझें पूरा गणित

Open in App Tags :
UP Crime News