खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: मुस्लिम परिवार की छोटी बेटी की ऑनर किलिंग, भाई ने दौड़ाकर मार डाला, तमाशा बनी भीड़

Meerut Murder Case: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। नाबालिग युवती के प्रेम प्रसंग से परेशान होकर भाई ने बीच सड़क पर उसकी जान ले ली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।
12:51 PM Aug 08, 2024 IST | Sakshi Pandey

Meerut Murder Case: मेरठ में इंचौली थाना क्षेत्र के एक गांव में ऑनर किलिंग की घटना सामने आई है। जहां नाबालिग बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज बड़े भाई ने घर में उसे पीटा। वह बचकर बाहर सड़क पर भाग आई। भाई पीछे-पीछे आया। दोबारा से पीटा और फिर गला दबाकर मार डाला। इस दौरान भीड़ तमाशा देखती रही। करीब आधे घंटे बाद किसी ने डायल-112 को सूचना दी। इंचौली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला?

इंचौली थाना के अंतर्गत एक गांव में मुस्लिम परिवार रहता है। आठ बहन-भाईयों में सबसे छोटी बहन का दूसरे समुदाय के युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। कुछ महीने पहले लड़की उस युवक के साथ चली गई थी। पुलिस ने दोनों को ढूंढा और  युवक को जेल भेज दिया। लड़की अब फिर से उसी युवक के साथ रहने की जिद कर रही थी। इसे लेकर घर में काफी विवाद हुआ। रातभर लड़ाई चलती रही। बुधवार की सुबह भी उस लड़की को खूब मारा पीटा गया। मौका मिलने ही लड़की घर से भाग निकली। भागते हुए वो गांव की मुख्य सड़क पर पहुंची, जहां भाई ने उसे धर दबोचा। सबसे बड़े भाई ने बीच सड़क पर युवती को खूब पीटा और बहन को मौत के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें- Paris Olympic 2024: गिफ्ट में मिले फोन की खिलाड़ियों ने लगाई सेल, आखिर क्यों आई ऐसी नौबत?

युवती ने तोड़ा दम

सूत्रों की मानें तो गांव की मुख्य सड़क पर भाई नाबालिग बहन को पीट रहा था। शोरशराबे की आवाज सुनकर आसपास के कई लोग मौके पर जुट गए। मगर किसी ने युवती को छुड़ाने की पहल नहीं की। पीटते-पीटते भाई ने बहन का गला दबा दिया। कुछ देर तड़पने के बाद बहन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। भीड़ में से कोई युवती को बचाने आगे नहीं आया।

मौके पर पहुंची पुलिस

भाई की दरिंदगी यहीं खत्म नहीं हुई। बहन को मौत के घाट उतारने के बाद भाई घर चला गया और बहन की लाश गांव की बीच सड़क पर पड़ी रही। कुछ देर बाद गांव के किसी शख्स ने पुलिस को 112 नंबर पर फोन किया और पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस ने फौरन मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आरोपी भाई गिरफ्तार

बता दें कि युवती का घर घटनास्थल से लगभग 100 कदम की दूरी पर है। बहन की हत्या करने के बाद भाई आराम से घर में बैठा था। पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। हैरानी की बात तो ये है कि कई लोगों ने अपनी आंखों से इस हत्याकांड को होते देखा। मगर पुलिस के पूछने पर कोई भी शख्स गवाही देने के लिए सामने नहीं आया। कई लोग पुलिस के सामने बोलने से बचते नजर आए। पुलिस ने मामले पर FIR दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें- Paris Olympic में मेडल से क्यों चूकीं मीराबाई चानू? खुद रिवील की वजह, अगली बार जरूर जीतूंगी

Open in App Tags :
Uttar Pradesh News