खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: टल्ली युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस वालों के साथ की अभद्रता और गाली गलौज

Female Tourist Drama Video: शराब के नशे में धुत्त युवती को काबू करना पुलिस वालों के मुसीबत बन गया। वह धक्का मुक्की करते हुए गालियां निकालने लगीं तो पुलिस वालों के लिए अजीबोगरीब स्थिति बन गई। ड्रामे का वीडियो सामने आया है।
09:55 AM Aug 02, 2024 IST | Khushbu Goyal
Advertisement

Drunk Woman High Voltage Drama Video: दिल्ली से सटे नोएडा शहर में एक युवती ने खूब बवाल काटा। देररात बीच सड़क शराब के नशे में धुत अफ्रीकी मूल की युवती ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया। बीच सड़क जमकर हंगामा किया। उसने जहां पुलिस वालों के साथ अभद्रता और गाली गलौज की, वहीं आने-जाने वालों के साथ भी वह भिड़ती नजर आई। वहीं इस घटनाक्रम का वीडियो बनाकर लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद लोगों के साथ मिलकर युवती को काबू किया और अपने साथ थाने ले गई। ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले जैतपुर इलाके की घटना है।

Advertisement

 

लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल किया

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अफ्रीकी मूल की युवती है। उसने काले रंग की सिंगल टॉप ड्रेस पहनी हुई है। वह बीच सड़क खड़ी है और जोर-जोर से चिल्ला रही है। कभी वह सड़क से गुजर रहे राहगीर से उलझती है तो कभी पुलिस वालों के साथ धक्का मुक्की करती है। अपनी भाषा में वह धमकाते हुए नजर आती है। उसकी भाषा समझने वाले एक शख्स ने पुलिस वालों को बताया कि वह गालियां निकाल रही है। पुलिस वाले उसे पकड़ने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह उन्हें धक्के मारने लगती है। एक महिला पुलिस कर्मी को उसने गिरा दिया। युवती की हरकतें देखकर राहगीरों में अफरा तफरी मची हुई थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:Wayanad Landslide: अभागा बाप! अपनी बेटी की लाश पहचान नहीं पाया; वायनाड भूस्खलन पीड़ित की दर्दनाक आपबीती

किसी ने फोन करके बुलाई थी पुलिस

सूरजपुर थाना पुलिस के अनुसार, रात को कंट्रोल रूम में फोन आया कि एक विदेशी युवती शराब के नशे में धुत्त होकर इधर उधर घूम रही है। लोगों को परेशान कर रही है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को संभालने की कोशिश की, लेकिन वह भड़क गई। उसने पुलिस वालों के साथ गलत बर्ताव करना शुरू कर दिया। हंगामा होते देख मौके पर भीड़ जमा हो गई। महिला कर्मियों ने उसे समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी, फिर भी पुलिस ने उसे काबू किया।

यह भी पढ़ें:ट्रेन में पैसेंजर की गंदी करतूत! सो रही महिला के साथ की ऐसी हरकत कि…CCTV में दिखा आरोपी

Advertisement
Tags :
aaj ka viral videoHigh Voltage DramaNoida News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement