Advertisement

सिर पटका, पत्थर से कुचला, गला घोंटा...उत्तराखंड नर्स रेप-मर्डर केस कोलकाता डॉक्टर हत्याकांड से कितना अलग?

Uttarakhand Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता रेप मर्डर केस जैसी वारदात उत्तराखंड के रुद्रपुर में भी हुई है। रेप करके बेरहमी से नर्स की हत्या कर दी गई। नर्स की लाश भी बुरी हालत में मिली। आरोपी ने पुलिस को वारदात की पूरी कहानी सुनाई।

आरोपी ने नर्स को अकेले जाते देख मौके का फायदा उठाया।

Uttarakhand Nurse Rape Murder Inside Story: कोलकाता में डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत देखकर पूरा देश बदले की आग में जल रहा है। इस बीच एक और रेप मर्डर केस हो गया। पश्चिम बंगाल के बाद उत्तराखंड में नर्स के साथ दरिंदगी हुई है। रुद्रपुर में 33 साल की नर्स को एक शख्स ने रेप करके मौत के घाट उतार दिया। उसने शराब के नशे में वारदात अंजाम दी। बड़ी बेरहमी से हत्या करके लाश को झाड़ियों में छिपा दिया।

वारदात होने के एक हफ्ते बाद पुलिस को पीड़िता का कंकाल बन चुका शव मिला। पुलिस ने उसके फोन की तलाश की तो वह बरेली में एक्टिव मिला, जिसमें हत्यारोपी की पत्नी चला रही थी। फोन का EMI नंबर और लोकेशन ट्रेस करते हुए पुलिस आरोपी तक पहुंची। उसे गिरफ्तार करके पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया। वारदात अंजाम देने की पूरी कहानी भी पुलिस को बताई। आरोपी को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें:2 घंटे, भयानक चीखें और भीषण धमाका…प्लेन क्रैश से पहले ब्लैक बॉक्स में रिकॉर्ड हुए 62 लोगों के आखिरी पल

30 जुलाई को लापता हुई, 8 अगस्त को लाश मिली

उधम सिंह नगर जिले के SSP डॉ मंजूनाथ टीसी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आरोपी को मीडिया के सामने पेश किया। उन्होंने बताया कि मृतका वसुंधरा अपार्टमेंट बिलासपुर उत्तर प्रदेश निवासी और उत्तराखंड के रुद्रपुर मे एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स थी। वह अपनी 11 साल की बेटी के साथ रुद्रपुर के ऊधम सिंह नगर शहर में बिलासपुर कॉलोनी में किराये के मकान में रहती थी। आरोपी का नाम धर्मेंद्र निवासी तुरसापट्टी थाना शाही जिला बरेली उत्तर प्रदेश है, जिसे राजस्थान के जोधपुर से दबोचा गया।

मृतका का फोन आरोपी की पत्नी खुशबू चला रही थी। नर्स 30 जुलाई की शाम को लापता हुई थी, जब वह अपने घर लौट रही थी, लेकिन जब वह घर नहीं पहुंची तो उसकी बहन ने पुलिस को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दी। तलाश करते हुए पुलिस वारदातस्थल तक पहुंची और 8 अगस्त की सुबह नर्स की कंकाल बन चुकी लाश डिबडिबा क्षेत्र में एक खाली प्लॉट में मिली। वारदात लूटपाट के इरादे से अंजाम दी गई, लेकिन इस दौरान रेप भी किया गया।

यह भी पढ़ें:बाढ़, लैंडस्लाइड, 700 से ज्यादा मौत; 45KM स्पीड के तूफान, बारिश की चेतावनी; 25 राज्यों के लिए रेड-यलो अलर्ट

आरोपी ने इस तरह की नर्स के साथ हैवानियत

SSP मंजूनाथ ने बताया कि आरोपी धर्मेंद्र ने अपनी गुनाह कबूला और बताया कि उसने वारदात कैसे अंजाम दी? आरोपी धर्मेंद्र ने बताया कि वह शराब के नशे में था। उसने बस स्टैंड से नर्स को अकेले जाते हुए देखा तो वह उसके पीछे-पीछे हो लिया। जब वह घर के पास पहुंची तो पीछे से उसका मुंह दबोचकर उसे झाड़ियों में ले गया। नर्स ने विरोध किया तो सिर पटककर मारा।

इससे वह चोटिल हो गई। उसका रेप किया और चुन्नी से गला घोंट दिया। जब वह मर गई तो पत्थर मार-मारकर उसका सिर और चेहरा कुचल दिया, ताकि उसकी शिनाख्त न हो सके, लेकिन पुलिस ने इलाके में लगे CCTV फुटेज खंगाले तो एक शख्स नर्स के पीछे जाता दिखा। उसकी शिनाख्त करने के प्रयासों के बीच मृतका का मोबाइल ट्रेस हो गया और पुलिस आरोपी तक पहुंच गई।

यह भी पढ़ें:सांस उखड़ रही है, प्लीज बचा लीजिए और…नर्सों की एक गलती, बच्चे को जन्म देने के बाद महिला की दर्दनाक मौत

Open in App
Tags :