चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

वाराणसी समेत 30 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी के पीछे कौन? पुलिस को लगा सुराग

Varanasi Airport Bomb Alert : देश के 30 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, जिससे हाई अड्डे अथॉरिटी और सुरक्षा बलों में हड़कंप मच गया। यह धमकी भरा मेल एयरपोर्ट के निदेशक को भेजा गया था। इसे लेकर पुलिस के हाथ बड़ा सुराग लगा है।
04:04 PM Apr 30, 2024 IST | Deepak Pandey
एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी।
Advertisement

Varanasi Airport Threat : वाराणसी समेत देश के 30 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी भरा मेल लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा, वाराणसी के निदेशक को मिला है। इसके बाद एयरपोर्ट पर हाईअलर्ट जारी कर दिया गया। इसे लेकर पुलिस और सीआईएसफ के अधिकारियों ने आपात बैठक की।

Advertisement

वाराणसी एयरपोर्ट के निदेशक के पास एक अज्ञात धमकी भरा ई-मेल आया, जिसमें लिखा था कि देश के 30 एयरपोर्ट पर बम लगा दिया गया है, जो रिमोट के एक बटन दबाते ही विस्फोट हो जाएगा। मेल मिलने के बाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई। इसके बाद एयरपोर्ट के कांफ्रेंस हाल में सीआईएसएफ, कमिश्नरेट पुलिस समेत विभिन्न खुफिया एजेंसियों की आपात बैठक बुलाई गई।

यह भी पढ़ें : वाराणसी हवाईअड्डे को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस ने दबोचा कॉल करने वाला तो रह गए हैरान

एयरपोर्ट कैंपस और आसपास गांवों में सुरक्षाबलों का रूट मार्च

Advertisement

एयरपोर्ट अथॉरिटी ने सुरक्षा एजेंसियों को इस मामले की सूचना दी। साथ ही हवाई अड्डे पर अलर्ट घोषित कर दिया गया। अब जांच एजेंसी यह पता लगा रही है कि मेल किसने भेजा है? अधिकारियों की बैठक के बाद एयरपोर्ट कैंपस और उसके पास स्थित गांवों में सुरक्षा बलों ने रूट मार्च किया। साथ ही अधिकारियों ने ग्रामीणों से कहा कि अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति नजर आए तो तुरंत पुलिस को सूचना दें।

यह भी पढ़ें : वाराणसी हवाई अड्डे के बाथरूम में मिला संदिग्ध पैकेट; सुरक्षाकर्मियों ने खोला तो निकला एक करोड़ का सोना

जानें किसकी है करतूत

एजेंसियों की प्रथम दृष्यता जांच में पता चला है कि किसी सिरफिरे की यह करतूत हो सकती है। इसे लेकर सीआईएसएफ के कमांडेंट अजय कुमार ने बताया कि किसी सिरफिरे का यह काम लग रहा है, लेकिन हमने एयरपोर्ट और आसपास के इलाकों में सुरक्षा बलों के जवानों की तैनाती बढ़ा दी है।

Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh NewsVaranasi airportVaranasi Airport Bomb Threat
Advertisement
Advertisement