खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Paris Olympic में एथलीट ने ऑडियंस में बैठे शख्स को किया प्रपोज, Viral Video को देख चौंके सभी

French Athlete proposes boyfriend in Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर रहा है। हालांकि इसी बीच ओलंपिक का एक वीडियो सामने आया है। फ्रांस की एथलीट ने सरेआम अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज कर दिया है।
02:32 PM Aug 08, 2024 IST | Sakshi Pandey

French Athlete proposes boyfriend in Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 की शुरुआत के साथ ही फ्रांस की राजधानी से कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रहे हैं। कुछ खिलाड़ी मेडल जीतकर खुशियां मना रहे हैं तो कई खिलाड़ियों के सपने चकनाचूर होते नजर आ रहे हैं। हालांकि इसी बीच पेरिस ओलंपिक का एक शानदार वीडियो वायरल हो रहा है। फ्रांस की एक एथलीट ने सरेआम घुटने पर बैठकर अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज कर दिया है।

ओलंपिक में प्यार का इजहार

फ्रांस की एथलीट एलिस फिनोट ने पेरिस ओलंपिक में हिस्सा लिया था। एलिस का नाम महिलाओं की 3000 मीटर स्टीपलचेज में शामिल था। फाइनल में चौथे नंबर पर रहीं एलिस गोल्ड मेडल से बेशक चूक गईं लेकिन खेल खत्म होने के बाद उन्होंने अपनी जिंदगी का गोल्ड जरूर हासिल कर लिया। जी हां, एलिस ने अपने बॉयफ्रेंड ब्रूनो मार्टिनेज बारगीला को सरेआम प्रपोज कर दिया। ब्रूनो स्पेनिश ट्रायथलीट हैं। वहीं एलिस और ब्रूनो काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bangladesh Crisis क्यों बना भारत के लिए संकट? 5 पॉइंट्स में समझें पूरा गणित

प्रपोजल का वीडियो वायरल

पेरिस ओलंपिक के दौरान ब्रूनो को प्रपोज करते हुए एलिस का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। कुछ ही देर में इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो में एलिस को अपने प्यार का इजहार करते हुए साफ देखा जा सकता है। ओलंपिक के बाद एलिस दौड़कर स्टैंड की तरफ जाती हैं। स्टैंड के बाहर खड़े होकर एलिस अपनी जेब से रिंग निकालती हैं और घुटनों पर बैठकर एलिस को प्रपोज कर देती हैं। एलिस का प्रपोजल देखकर पूरे स्टेडियम में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। वहीं ब्रूनो भी ये प्रपोजल देखकर भावुक हो गए। ब्रूनो ने तुरंत सामने आकर एलिस को जोर से गले लगा लिया।

फैंस ने दिए रिएक्शन

एलिस के प्रपोजल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस भी इस पर अपने रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि इंटरनेट पर ये आज का सबसे खूबसूरत वीडियो है। दूसरे यूजर ने लिखा ये पल इनके लिए हमेशा यादगार रहेगा। तीसरे यूजर ने लिखा ये प्यार और सफलता का बेस्ट कॉकटेल है।

यह भी पढ़ें- जल्लाद बना पति, प्राइवेट पार्ट में डाला बेलन और पीट-पीट कर ले ली जान; रूह कंपा देगा ये खौफनाक मर्डर

Open in App Tags :
Paris Olympic 2024