विनेश फोगाट के बाद बजरंग पूनिया ने भी रेलवे की नौकरी से दिया इस्तीफा, कांग्रेस से चुनाव लड़ना तय?

Vinesh Phogat resigns from Indian Railways: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच विनेश फोगाट के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं। विनेश ने भारतीय रेलवे में अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। खबरों की मानें तो विनेश और बजरंग पूनिया आज कांग्रेस ज्वॉइन कर सकती हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Vinesh Phogat resigns from Indian Railways: पेरिस ओलंपिक के बाद देश की स्टार रेसलर बनीं विनेश फोगाट को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। विनेश फोगाट ने रेलवे में अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया है। विनेश ने खुद इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। खबरों की मानें तो विनेश फोगाट आज कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं। विनेश के इस्तीफे ने इन खबरों को और भी ज्यादा हवा दे दी है। विनेश फोगाट के बाद बजरंग पूनिया ने भी सरकारी नौकरी से इस्तीफे का ऐलान कर दिया है।

विनेश ने शेयर किया ट्वीट

विनेश फोगाट ने भारतीय रेलवे को पत्र लिखकर अपना इस्तीफा सौंपा है। विनेश ने पत्र शेयर करते हुए लिखा कि भारतीय रेलवे की सेवा मेरे जीवन का यादगार और गौरवपूर्ण समय रहा है। जीवन के इस मोड़ पर मैंने स्वयं को रेलवे सेपा से अलग करने का निर्णय लेते हुए अपना त्यागपत्र भारतीय रेलवे के सक्षम अधिकारियों को सौंप दिया है। राष्ट्र की सेवा में रेलवे द्वारा मुझे दिए गए इस अवसर के लिए मैं भारतीय रेलवे परिवार की सदैव आभारी रहूंगी।

यह भी पढ़ें- BJP के घोषणा पत्र में क्या-क्या होगा खास? जम्मू-कश्मीर के लिए 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी

कांग्रेस में शामिल होंगे विनेश और पूनिया

बता दें कि बीते दिन से अटकलें लगाई जा रही हैं कि विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया आज औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। विनेश फोगाट कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करने उनके घर गईं थीं। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि विनेश और बजरंग कांग्रेस के टिकट पर हरियाणा से चुनाव लड़ सकते हैं।

हरियाणा विधानसभा चुनाव

बता दें कि हरियाणा में 1 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने वाले थे। मगर चुनाव आयोग ने इसे पोस्टपोन करते हुए अगली तारीख 5 अक्टूबर की दी है। 5 अक्टूबर को हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा। इसके नतीजे 8 अक्टूबर को सामने आएंगे।

यह भी पढ़ें- शाही स्नान क्या? जो महाकुंभ के पुण्य के लिए जरूरी, नाम बदलने की मांग ने पकड़ा जोर

 

Open in App
Tags :