खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

विराट कोहली ने कनाडा के सिंगर को किया अनफॉलो, boAt ने लिया ये एक्शन

10:07 PM Sep 19, 2023 IST | Pushpendra Sharma
boAt Pulls Sponsorship of Canada Singer Shubh Over Khalistani Remarks Virat Kohli Unfollow
Advertisement
Virat Kohli Unfollow Canada Singer Shubh boAt Pulls Sponsorship: कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो अपने बयान को सुर्खियों में हैं। ट्रूडो ने कनाडा की संसद में में खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में भारत के शामिल होने का आरोप लगाया। वहीं भारत-कनाडा के विवाद के बीच सोशल मीडिया पर भारत का विवादित नक्शा और खालिस्तानी को सपोर्ट करने वाले कनाडा के सिंगर पंजाबी गायक शुभनीत सिंह पर जानी-मानी टेक कंपनी ने एक्शन लिया है।

स्पॉन्सरशिप को वापस लेने का फैसला

इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड boAt ने कहा कि उसने शुभनीत सिंह के भारत में होने वाले कार्यक्रम की स्पॉन्सरशिप को वापस लेने का फैसला किया है। मंगलवार को boAt ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इसकी घोषणा की। शुभ के नाम से फेमस 26 साल का ये सिंगर 23 से 25 सितंबर तक मुंबई में कॉर्डेलिया क्रूज पर परफॉर्म करने वाला है। दिल्ली, बेंगलुरु और हैदराबाद जैसे शहरों में परफॉर्मेंस के साथ देशभर में उसका दौरा तय है। सिंगर को मुंबई में अपने निर्धारित कार्यक्रम से पहले आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisement

विराट कोहली ने किया अनफॉलो 

वहीं भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने भी उन्हें अनफॉलो करने का बटन दबा दिया है। रिपोर्ट में ये भी सामने आया है कि विराट कोहली ने शुभ को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। शुभ एक समय कोहली के पसंदीदा सिंगर थे। उन्होंने उनके कई पोस्ट लाइक किए थे। हालांकि इस विवाद के बाद उन्होंने शुभ को अनफॉलो कर दिया है।

हम सबसे पहले एक सच्चे भारतीय ब्रांड

 

BoAt ने शुभ के कार्यक्रम के बारे में कहा- हम सबसे पहले एक सच्चे भारतीय ब्रांड हैं। इसलिए जब हमें शुभ द्वारा इस साल की शुरुआत में की गई टिप्पणियों के बारे में पता चला, तो हमने दौरे से अपनी स्पॉन्सरशिप वापस लेने का फैसला किया। गौरतलब है कि भारत ने कनाडा के सीनियर डिप्लोमैट को निष्काषित करने का फैसला ले लिया है।

शुभ पर इससे पहले खालिस्तानी अलगाववादियों का समर्थन करने का आरोप लगा था। वहीं कुछ ही दिन पहले मुंबई में भारतीय युवा मोर्चा (BYJM) के नेताओं ने शुभ के कार्यक्रम का प्रचार करने वाले पोस्टर हटा दिए थे। बीजेवाईएम के अध्यक्ष तजिंदर सिंह तिवाना ने कहा कि “खालिस्तानियों के लिए कोई जगह नहीं है जो भारत की अखंडता और एकता के दुश्मन हैं।”

Advertisement

(https://spellpundit.com)

Advertisement
Tags :
boatHardeep Singh NijjarIndia CanadaJustin TrudeauShubh Singershubhneet singh singervirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement