खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दारू देने से किया इनकार तो शराबी ने दुकान में लगाई आग, स्टाफ पर भी फेंका पेट्रोल, लाखों की संपत्ति खाक

Visakhapatnam Drunkard fire to wine shop: एक शराबी पर नशा इस कदर चढ़ गया कि उसने शराब की दुकान को ही आग के हवाले कर दिया। साथ ही गुस्से में आकर उसने कर्मचारियों पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश भी की।
11:28 AM Nov 13, 2023 IST | Shailendra Pandey
Representative Image
Advertisement

Drunkard fire to wine shop after refused give liquor: विशाखापत्तनम में शराब देने से मना करने पर एक व्यक्ति ने वाइन शॉप में ही आग लगा दी। वैसे तो, दिवाली के मौके पर हो-हल्ला और हुड़दंग होना कोई नई बात नहीं है लेकिन, यहां एक शराबी पर नशा इस कदर चढ़ गया कि उसने शराब की दुकान को ही आग के हवाले कर दिया। साथ ही गुस्से में आकर उसने कर्मचारियों पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश भी की, हालांकि वे वहां से बच निकले।

Advertisement

शराब न मिलने से नाराज था आरोपी

दरअसल, यह मामला आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम का है। पुलिस ने रविवार को बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि दुकानदार ने उसे शराब देने से इनकार कर दिया था, इससे उसका पारा चढ़ गया। इस घटना को लेकर पोथिनमल्लय्या पालम इंस्पेक्टर राम कृष्ण ने बताया कि मधु नाम का एक व्यक्ति मदुरवाड़ा इलाके में एक शराब की दुकान पर आया, लेकिन दुकान बंद होने का समय होने के कारण दुकान के कर्मचारियों ने उसे शराब देने से मना कर दिया।

इससे आरोपी और कर्मचारियों के बीच में बहस शुरू हो गई, इसके बाद चेतावनी दिए जाने के बाद आरोपी मौके से चला गया, लेकिन रविवार शाम को वह पेट्रोल टैंक लेकर दुकान पर लौटा, जिसके इस्तेमाल से उसने दुकान के अंदर और यहां तक ​​कि कर्मचारियों पर भी पेट्रोल डालकर तुरंत आग लगा दी।

Advertisement

यह भी पढ़ें- कर्नाटक में मां समेत एक परिवार के चार लोगों की सामूहिक हत्या, इलाके में फैली दहशत, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि कर्मचारी दुकान से भाग गए, लेकिन दुकान पूरी तरह जलकर खाक हो गई और कंप्यूटर और प्रिंटर सहित 1.5 लाख से अधिक की संपत्ति क्षतिग्रस्त हो गई। इंस्पेक्टर राम कृष्ण ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 और 436 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।

 

(Diazepam)

Advertisement
Tags :
Visakhapatnam Drunkard fire to wine shop
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement