होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

वायनाड भूस्खलन में परिवार खोया, फिर हादसे में मंगेतर... कौन हैं श्रुति? जिनको अब यूट्यूबर्स बनाकर देंगे घर

Wayanad Landslide Survivor Shruti: वायनाड लैंडस्लाइड हादसे की पीड़िता श्रुति के लिए एक यूट्यूबर्स के समूह ने पहल की है। पीड़िता हादसे में अपने परिवार और घर को खो चुकी हैं। कुछ दिन पहले उनके मंगेतर की भी रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। अब पीड़िता के लिए अच्छी खबर है।
05:45 PM Sep 29, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Kerala News: केरल के वायनाड की रहने वाली श्रुति पर दुखों का जो पहाड़ टूटा, उसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। दो महीने पहले श्रुति ने यहां हुए भूस्खलन में अपने पूरे परिवार को खो दिया। घर भी ढह गया। वे अपने परिवार में अकेली जिंदा बचीं। ऐसा लग रहा था कि उनकी जिंदगी में बदलाव आ जाएगा। लेकिन कुछ दिन पहले उनके मंगेतर की भी सड़क हादसे में मौत हो गई। मंगेतर के साथ वे भी मौजूद थीं, जिनको काफी चोटें लगीं। पीड़िता का दर्द कम होने के बजाय बढ़ गया। अब श्रुति के लिए अच्छी खबर सामने आई है। यूट्यूबर्स का एक समूह उनकी मदद के लिए आगे आया है।

Advertisement

समूह ने श्रुति को घर बनाकर देने के लिए शुरुआत की है। त्रिशूर जिले के चालक्कुडी के एक 'यूट्यूब' चैनल के यूट्यूबर्स के समूह ने श्रुति की मदद का ऐलान किया है। इस चैनल का नाम 'टाइम न्यूज' है। जिन्होंने घर के लिए जमीन खरीदने को धन जुटाया है। यूट्यूबर्स का कहना है कि वे अपनी आय में से कुछ पैसा बचाएंगे। जिससे श्रुति को घर बनाकर देंगे।

यह भी पढ़ें:रील के चक्कर में ये कैसा पागलपन! 30 फीट ऊंचे साइन बोर्ड पर चढ़ा युवक, पुशअप करते वीडियो वायरल

श्रुति ने यूट्यूबर्स का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि यूट्यूबर्स के प्रयासों से शहर के बाहरी इलाके में मनियानकोड के पास पोन्नदा में 11.5 सेंट जमीन उनको मिली है। वहीं, पिछले महीने ही यहां कलपेट्टा के विधायक टी सिद्दीकी ने श्रुति के लिए 1500 वर्ग फीट के घर का शिलान्यास किया है। इस दौरान श्रुति एंबुलेंस में थीं। मेप्पाडी के पास इलमबिलरी में फिलहाल श्रुति किराये के घर में रह रही हैं। श्रुति ने कहा कि उनकी चोटें अब ठीक होने लगी हैं। वह अब भी व्हीलचेयर के सहारे हैं और अपना काम नहीं कर पाती हैं। शारीरिक स्थिति में कुछ सुधार है, लेकिन उनको फिलहाल मदद की जरूरत है। वे अपने चचेरे भाइयों के साथ रह रही हैं।

Advertisement

चैरिटी संस्था मदद के लिए आई आगे

वहीं, उनकी मदद का ऐलान करने वाले टाइम न्यूज के प्रतिनिधि डेनिश डेविस और एनोच जोसेफ एंटनी ने बताया कि वे लोग उनके मंगेतर जेनसन की मौत और श्रुति की दुर्दशा की खबर कवर करने आए थे। वायनाड आने के बाद उन्होंने हालात देखे और श्रुति की मदद के लिए घर बनाने का ऐलान किया। जिसके बाद हादसे में चोटिल हुईं श्रुति से आवेदन लिया गया। हादसे में मंगेतर जेनसन की जान चली गई थी। जिसके बाद उन लोगों ने बीना नाम की महिला से संपर्क किया। जो चैरिटी का काम करती हैं। उन्होंने 11.5 सेंट जमीन दान करने की इच्छा व्यक्त की। उन्होंने घर के लिए कुछ पैसे भी मुहैया करवाए हैं।

यह भी पढ़ें:मिर्जापुर की तर्ज पर बनाने चले थे रील, BHU के गेट पर ‘गुड्डू भैया’ की फील, अब निकलेगी हेकड़ी

Open in App
Advertisement
Tags :
Wayanad Landslide
Advertisement
Advertisement