खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Weather Update: दिल्ली-NCR समेत 5 राज्यों में बारिश का अलर्ट, देखें आज कैसा रहेगा मौसम  

Today Weather Update: कल की तरह आज भी दिल्ली-NCR समेत देश के 5 राज्यों में झमाझम बारिश होने की संभावना जताई गई है। IMD ने कुछ राज्यों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। आइए जानें कि आज कहां-कहां होगी बारिश...
07:07 AM Jul 25, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Weather Update Today: दिल्ली-NCR समेत देश के कई राज्यों में बीते दिन झमाझम बारिश हुई। रुक-रुककर दिन में हुई हल्की बारिश ने दिल्ली वालों को गर्मी से तो कुछ राहत दिलाई, लेकिन फिर दिनभर उमस का टॉर्चर सहना पड़ा। हालांकि बारिश के बाद तापमान में गिरावट देखने को मिली। मौसम विभाग का कहना है कि गुरुवार को भी ऐसा ही मौसम बने रहने की संभावना है।

Advertisement

दिल्ली में आज कैसा रहेगा मौसम?

मौसम विभाग ने ताजा अपडेट में बताया है कि गुरुवार को भी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। विभाग ने यलो अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि आज 25 जुलाई को दिल्ली में अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रह सकता है। इतना ही नहीं मौसम विभाग ने 5 राज्यों के लिए भी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

इन 5 राज्यों में होगी झमाझम बारिश  

मौसम विभाग का कहना है कि गुरुवार को महाराष्ट्र, गुजरात, गोवा, ओडिशा और कर्नाटक के कई हिस्सों में बारिश होने की संभावना है। IMD ने इन राज्यों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। वहीं, हिमाचल, उत्तराखंड, यूपी और राजस्थान के कुछ हिस्सों में 26 जुलाई तक भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है।

Advertisement

मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में लगातार 3 दिन से बारिश

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में पिछले तीन-चार दिनों से झमाझम बारिश हो रही है। दंतेवाड़ा में तो एनएमडीसी का बांध टूट गया है जिसकी वजह से किरंदुल शहर और आसपास के इलाकों में पानी भर गया है। मध्यप्रदेश में भी पिछले तीन दिनों से रुक-रुक कर बारिश हो रही है। आज भी प्रदेश के कई जिलों में बारिश होने की संभावना जताई गई है और मौसम विभाग ने बिजली गिरने का भी अलर्ट जारी किया है।

Advertisement
Tags :
Delhi Weather Update todayweather update today
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement