खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कहीं आप तो नहीं खा रहे हैं मुर्गी की जगह सांप का अंडा, पश्चिम बंगाल से सामने आया हैरान करने वाला मामला, देखें वीडियो

West Bengal Asansol Snake Egg News: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में अंडे से सांप निकल आया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस वजह से आस-पास के लोगों ने अंडा खरीदना और खाना भी बंद कर दिया है।
03:35 PM Jun 07, 2024 IST | Sakshi Pandey
West Bengal Snake Egg news
Advertisement

West Bengal Asansol Snake Egg News: (अमर देव पासवान) पश्चिम बंगाल के आसनसोल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जामुड़िया के एक घर में अंडा फोड़ने के बाद उसमें से सांप का बच्चा निकल आया। ये नजारा देखने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं। वहीं गांव में भी अफरा-तफरी का माहौल है।

Advertisement

ऑमलेट बनाने जा रही थी महिला

बता दें कि जामुड़िया के खोटाडीह इलाके के रहने वाले शेख मन्नान की पत्नी माला बीबी सुबह अपने बच्चे के लिए नाश्ता बनाने जा रही थीं। ऐसे में बच्चों ने उनसे ऑमलेट बनाने की मांग की। ऑमलेट बनाने के लिए माला बीबी ने जैसे ही अंडा फोड़ा, भीतर का नताजा देखकर उनके होश उड़ गए। अंडे में सफ़ेद रंग का एक लंबा सा कीड़ा था, जिसकी आंख और मुंह के अलावा लंबी सी पूंछ भी थी। दिखने में ये कीड़ा बिल्कुल किसी सांप के बच्चे जैसा लग रहा है। गांव के सभी लोगों ने अंडा देखने के बाद इसे सांप का बच्चा बताया है।

Advertisement

बच्चे भी सहमे

अंडे से निकले सांप के बच्चे को देख इलाके के लोगों मे दहशत का माहौल है। वहीं माला बीबी यह सोचकर हैरान है की कहीं वह गलती से उस अंडे का ऑमलेट बनाकर अपने बच्चे को खिला देती तो क्या होता? अंडे से निकले सांप के बच्चे को देख इलाके के लोगों मे ही नही बल्कि बच्चों मे भी डर का माहौल है। आलम ये है कि अंडा देखते ही बच्चे सांप के डर से दूर भाग रहे हैं।

अंडे की खरीद-बिक्री बंद

जामुड़िया में ये मामला आग की तरह फैल गया है। ऐसे में इलाके के लोग अंडा खरीदने से भी परहेज कर रहे हैं। मुर्गी के अंडे से सांप का बच्चा निकलने की बात आसनसोल के आस-पास के इलाकों में पता चल गई है और लोगों ने अंडा खाना बंद कर दिया है। वहीं अंडे की बिक्री कम होने के कारण दुकानदारों और विक्रेताओं को भी भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है।

Advertisement
Tags :
West Bengal News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement