खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नदी के तेज बहाव में बह गया कार सवार युवक, वीडियो में कैद हुआ दर्दनाक मंजर

West Bengal Video: युवक की तलाश जारी है, पुलिस कार के आधार पर युवक की पहचान करने में जुटी है। घटनास्थल पर मौजूद किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाली है।
08:53 PM Aug 02, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

West Bengal viral Video: देशभर में रुक-रुककर बारिश हो रही है, केरल और हिमाचल में तो लैंडस्लाइड से कई लोगों की जान तक चली है। इस बीच पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे से मूसलाधार बारिश होने की खबर है, जिससे यहां का जनजीवन अस्तव्यस्त है। वहीं, सोशल मीडिया पर राज्य के आसनसोल से एक वीडियो वायरल है। वीडियो में कार सवार युवक नदी में डूब गया।

Advertisement

सफेद रंग की कार देखते ही देखते डूब गई

दरअसल, चंद मिनट के इस वीडियो में दिख रहा है कि कार सफेद रंग की है। कार सवार युवक अपनी कार में बारिश के पानी में जा रहा होता है, इस बीच रास्ते में नदी का पानी तेज उफान पर था। युवक कार रोकने की बजाए बहते हुए पानी में से कार निकालने की कोशिश करने लगा। वीडियो में सुनाई पड़ रहा है कि उस समय आसपास खड़े लोग युवक को रुकने के लिए आवाज लगाते हैं।

युवक ने किया बचने का प्रयास

कार को पानी में बहता देख लोग चिल्लाते हैं और युवक को कार से निकलकर बच निकलने के लिए कहते हैं। लेकिन इससे पहले की युवक कुछ कर पाता वह कार समेत नदी के तेज बहाव पानी में बहकर डूब जाता है। इस हादसे का मौके पर खड़े एक युवक ने पूरा वीडियो बना लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

युवक की तलाश में जुटा बचाव दल

हादसे के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर दमकल विभाग की टीमें, स्थानीय पुलिस व बचाव तक घटनास्थल पर पहुंचा। बचाव दल युवक की तलाश कर रहा है। फिलहाल युवक और उसकी कार का कुछ पता नहीं चला है। पुलिस वीडियो के आधार पर युवक की तलाश करने की कोशिश कर रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
West Bengal News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement